Move to Jagran APP

योग्य उम्मीदवार चुनना चाहते हैं नए मतदाता

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : अठारह नवंबर को होने वाले निकाय चुनावों को लेकर नए मतदाताओं

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Nov 2018 11:00 PM (IST)Updated: Sun, 11 Nov 2018 11:00 PM (IST)
योग्य उम्मीदवार चुनना चाहते हैं नए मतदाता
योग्य उम्मीदवार चुनना चाहते हैं नए मतदाता

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : अठारह नवंबर को होने वाले निकाय चुनावों को लेकर नए मतदाताओं में भी काफी उत्साह है। नए मतदाता जहां अपने पहले मतदान के प्रति काफी उत्सुक हैं वहीं वह इन चुनावों में योग्य उम्मीदवार को चुनने का सपना संजोए हुए हैं। नए मतदाताओं का मानना है कि अल्मोड़ा नगर के सांस्कृतिक इतिहास को देखते हुए इसे स्वच्छ और समृद्ध रखने वाले उम्मीदवार को ही वह अपना मत देंगे। जागरण ने रविवार को नए मतदाताओं की नब्ज टटोलने की कोशिश की। जिसमें युवाओं ने निकाय चुनावों के उम्मीदवारों के प्रति अपनी बेबाक राय सामने रखी।

loksabha election banner

==============

फोटो= 11 एएलएमपी 23 - शाहरूख खान

निकाय चुनावों में इस बार मैं पहली बार अपने मत का प्रयोग करूंगा। मतदान को लेकर मेरे मन में काफी उत्साह है। मैं इन चुनावों में ऐसे उम्मीदवार को अपना मत दूंगा जो नगर की समस्याओं को दूर करने के लिए गंभीरता से कार्य करे तथा जनता की समस्याओं का समाधान करें।

-शाहरूख खान, निवासी नियांजगंज

------------------

फोटो= 11 एएलएमपी 24 - सीता कांडपाल

मुझे अठारह साल पूरे हो गए हैं और इस बार मेरा नाम निर्वाचक नामावली में भी दर्ज हो चुका है। इन चुनावों में ऐसे उम्मीदवार को मैं अपना मत दूंगी जो नगर की सफाई व्यवस्था को व्यवस्थित कर सके। कूड़े की समस्या का निस्तारण न होने के कारण पर्यावरण को तो नुकसान पहुंच ही रहा है। नगर की साख भी खराब हो रही है।

सीता कांडपाल निवासी चीनाखान

------------------

फोटो= 11 एएलएमपी 25 - हिना खान

अल्मोड़ा में आवारा जानवरों के आतंक से लोग काफी परेशान हैं। लोगों ने कई बार पालिका के प्रतिनिधियों से इस समस्या से निजात दिलाने की मांग की। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। मैं अपना पहला मत ऐसे उम्मीदवार को दूंगी जो लोगों को इस समस्या से पूरी तरह निजात दिला सके।

हिना खान, निवासी राजपुरा

-------------------

फोटो= 11 एएलएमपी 26 - चंद्रकांता बहुगुणा

अल्मोड़ा नगर में अतिक्रमण की समस्या से लोग काफी परेशान हैं। हालत इतनी खराब है कि बाजारों में पैदल चलने तक के लिए जगह नहीं है। लेकिन आज तक पालिका ने इस समस्या से निपटने के लिए कोई कदम नहीं उठाया। मैं अपना मत ऐसे उम्मीदवार को दूंगी जो नगर को अतिक्रमण की समस्या से निजात दिला सके।

-चंद्रकांता बहुगुणा, निवासी चीनाखान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.