संवाद सहयोगी, भिकियासैंण: तहसील अंतर्गत जैनल के समीप रामगंगा नदी में नहाते वक्त नेपाली युवक की डूब जाने से मौत हो गई। एक अन्य को स्थानीय लोगों की मदद से डूबने से बचा लिया गया। सूचना पाकर पहुंची राजस्व पुलिस द्वारा पंचायतनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत ले जाया गया है। देर शाम तक मृतक के परिजनों के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है।

घटना शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे की है। मिली जानकारी के अनुसार कालीकोटी-नेपाल निवासी 18 वर्षीय नेत्र बहादुर पुत्र जस बहादुर अपने कुछ साथियों के साथ जैनल मोड़ के पास रामगंगा नदी में नहाने लगे तो अचानक ही नेत्र बहादुर गहरे पानी में चला गया। उसे डूबता देख स्थानीय लोगों ने एक अन्य युवक को डुबने से बचा लिया, लेकिन वह भी अपने अन्य साथियों के साथ वहा से भाग गए। इधर सूचना पर मौके पर पहुंची राजस्व टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से युवक को बाहर निकाला, जिसकी मौत हो चुकी थी।

बाद में राजस्व उपनिरीक्षक विपिन मठपाल, ईश्वर दत्त रौतेला व मोहन चंद्र जोशी ने पंचायतनामे की कार्रवाई पूर्ण करने के उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत भेज दिया। बताया रहा है कि परिजन क्षेत्र में ही कहीं मजदूरी करते हैं। मौके से फरार अन्य साथियों का भी काई अता पता नहीं है। राजस्व पुलिस जानकारी जुटाने में लगी है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप