रानीखेत (अल्मोड़ा)। एक किशोरी के आत्महत्या के बाद उसका एमएमएस वायरल होने पर ग्रामीणों में उबाल आ गया। गुस्साए लोगों ने एक आरोपी को धर दबोचा, लेकिन मौका पाकर वह फरार हो गया। इसके बाद ग्रामीणों ने रानीखेत बाजार बंद कराकर जमकर हंगामा काटा।

पढ़ें-मोबाइल में भेजता था अश्लील मैसेज, परेशान युवती ने उठाया ये कदम, पढ़ें...
जानकारी के मुताबिक बीती 25 मई को एक गांव की किशोरी ने आत्महत्या कर ली थी। तब लोगों को आत्महत्या का कारण पता नहीं था। आज सुबह शोसल साइट पर किशोरी का किसी ने अश्लील वीडियो वायरल कर दिया।
इस वीडियो को किशोरी के गांव के किसी युवक ने देखा तो यह खबर आग की तरह फैल गई। साथ ही लोगों ने आरोपी को भी पहचान लिया। वीडियो में आरोपी रानीखेत के एक व्यापारी का बेटा नजर आ रहा था।

पढ़ें-देवी मां के दर्शन को आई नवविाहिता के साथ वनकर्मी ने की ऐसी घिनौनी हरकत...
इस पर ग्रामीणों भीड़ आरोपी की दुकान में पहुंची और उसे घेर लिया। ग्रामीणों ने आरोपी को कार में बैठा लिया और थाने ले जाने लगे। इसी बीच आरोपी युवक की मां व पत्नी मौके पर पहुंची और लोगों को बातों में उलझाने लगे। इसी बीच मौका पाकर आरोपी फरार हो गया।
गुस्साई ग्रामीणों की भीड़ ने रानीखेत बाजार बंद करा दिया। साथ ही आरोपी व उसके साथियों की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन कर गांधी चौक पर जाम लगा दिया। ग्रामीणों का कहना है कि चार युवक इस कृत्य में शामिल हैं। उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज
नाबालिग छात्रा का अश्लील एमएमएस व लगातार शोषण से आत्महत्या मामले में पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है गया है। पीडित किशोरी के रिश्तेदारों की ओर से दी गई तहरीर पर राजस्व पुलिस ने कुलदीप कुमार, नीरज चौधरी, शुभम चौधरी, हर्षित सती व जग्गा ( सभी रानीखेत बाजार क्षेत्र निवासी) के खिलाफ किशोरी का एमएमएस बना उसे आत्महत्या के लिए मजबूर करने समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

पढ़ें-युवती को नौकरी दिलाने के नाम पर लाया गेस्ट हाउस, करने लगा ये काम...

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस