Move to Jagran APP

चौकी इंचार्ज के व्यवहार से कुंजवाल क्षुब्ध, व्यवहार न सुधरा तो करेंगे आंदोलन

जागरण संवाददाता, अल्मोड़ा : पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व विधायक गो¨वद ¨सह कुंजवाल ने अपने साथ अभद्रता क

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 10:48 PM (IST)Updated: Thu, 13 Sep 2018 10:48 PM (IST)
चौकी इंचार्ज के व्यवहार से कुंजवाल क्षुब्ध, व्यवहार न सुधरा तो करेंगे आंदोलन
चौकी इंचार्ज के व्यवहार से कुंजवाल क्षुब्ध, व्यवहार न सुधरा तो करेंगे आंदोलन

जागरण संवाददाता, अल्मोड़ा : पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व विधायक गो¨वद ¨सह कुंजवाल ने अपने साथ अभद्रता को लेकर एसएसपी से फोन पर बात की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तरफ से बुलाए गए भारत बंद के दौरान जैती चौकी इंचार्ज ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ जो अभद्रता की उससे वह बहुत दुखी हैं। उनका कहना था कि कार्यकर्ताओं से चौकी इंचार्ज की तरफ से अपशब्द ही नहीं कहे गए बल्कि झूठी धाराएं लगाकर जेल भेजने की धमकी भी दे डाली।

loksabha election banner

जागेश्वर विधायक गो¨वद ¨सह कुंजवाल ने एसएसपी को बताया कि उनके सामने भी चौकी इंचार्ज श्वेता नेगी का व्यवहार सम्मानजनक नहीं था। कार्यकर्ता उनके व्यवहार से आक्रोशित थे। उनका कहना था कि चौकी इंचार्ज का इसके पूर्व भी बार-बार ऐसा व्यवहार आमजनता से किया जा चुका है। जिसकी शिकायतें जनता एक जनप्रतिनिधि होने के नाते उनसे करती रही है। इसी आक्रोश को व्यक्त करने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता डीएम व एसएसपी से मिले। मांग की कि चौकी इंचार्ज का तबादला अन्यत्र किसी जगह किया जाए। ऐसा न होने पर कार्यकर्ताओं ने आंदोलन करने की चेतावनी दी है। कुंजवाल ने कहा कि वह अपने विधानसभा क्षेत्र व अल्मोड़ा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील करते हैं कि कोई कठोर कदम न उठाएं। एसएसपी से मांग की है कि चौकी इंचार्ज को सख्त चेतावनी दें कि भविष्य में वर्दी का रौब दिखाकर डराने-धमकाने का काम न करें। साथ ही अपने व्यवहार में बदलाव लाएं। उनका कहना था कि वह जनपद के कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं जागेश्वर विधानसभा क्षेत्र की जनता से अपील करते हैं कि चौकी इंचार्ज का व्यवहार भविष्य में ठीक न हुआ तो उनको जरूर बताएं। उन्होंने कहा कि यह मामला वह सरकार के सामने रखेंगे। यदि फिर भी समस्या का समाधान न हुआ तो जनता के साथ सत्याग्रह आंदोलन का खुद वह नेतृत्व करेंगे।

........

चौकी इंचार्ज के पक्ष में भी ज्ञापन

जैती क्षेत्र के ग्राम प्रधान व ग्रामीणों ने एसएसपी को ज्ञापन देकर मांग की है कि चौकी इंचार्ज का स्थानांतरण न किया जाए। उनका कहना था कि भारत बंद के दौरान पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व विधायक गो¨वद ¨सह कुंजवाल के साथ कोई भी अभद्रता नहीं हुई। जबकि उनके पीए के साथ हुई थी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तरफ से विद्यालयों को जबरदस्ती बंद करवाने पर छात्राओं के साथ धक्का-मुक्की के कारण स्थानीय चौकी इंचार्ज ने धरने में हस्तक्षेप किया था। ज्ञापन देने वालों ने दीवान ¨सह, शांति देवी, तुलसी देवी, भीम ¨सह, विमला देवी, बलवंत ¨सह, ललित मोहन, किशन अधिकारी आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.