Move to Jagran APP

बीडब्ल्यूएफ आइसलैंड बैडमिंटन के फाइनल में पहुंचे कुहु व बोधित

बीडब्ल्यूएफ आइसलैंड बैडमिंटन प्रतियोगिता में कुहु गर्ग और बोधित जोशी ने अपने शानदार प्रदर्शन के बूते फाइनल मैच में जगह बना ली है।

By BhanuEdited By: Published: Mon, 29 Jan 2018 09:58 AM (IST)Updated: Mon, 29 Jan 2018 08:45 PM (IST)
बीडब्ल्यूएफ आइसलैंड बैडमिंटन के फाइनल में पहुंचे कुहु व बोधित
बीडब्ल्यूएफ आइसलैंड बैडमिंटन के फाइनल में पहुंचे कुहु व बोधित

अल्मोड़ा, [जेएनएन]: बीडब्ल्यूएफ आइसलैंड बैडमिंटन प्रतियोगिता में कुहु गर्ग और बोधित जोशी ने अपने शानदार प्रदर्शन के बूते फाइनल मैच में जगह बना ली है। खिलाड़ियों की इस उपलब्धि पर खेल प्रेमियों ने खुशी व्यक्त की है। 

loksabha election banner

उत्तरांचल बैडमिंटन संघ के सचिव बीएस मनकोटी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि 25 से 28 जनवरी आयोजित बीडब्ल्यूएफ आइसलैंड इंटरनेशनल बैडमिंटन टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है। 

उन्होंने बताया कि कुहु ने अपने जोड़ीदार रोहन कपूर के साथ खेलते हुए सेमीफाइनल में स्पेन की जोड़ी के जविएर और एलीना को सीधे सेटों में आसानी से 21-14 और 21-13 से हराया। उन्होंने बताया कि कुहु ने पिछले सप्ताह खेले गए स्वीडिश ओपन में उम्दा प्रदर्शन करते हुए कांस्य पदक प्राप्त किया था। 

फाइनल मैच में अब कुहु अपने जोड़ीदार के साथ डेनमार्क के क्रिस्टोफर कुंद्से व इसाबेल्ला की जोड़ी से होगा। उन्होंने बताया बोधित जोशी ने पुरुष एकल के सेमीफाइनल में डेनमार्क के रेम्मुस को हराकर फाइनल में अपने लिए जगह बनाई है। 

मनकोटी ने बताया कि फाइनल में बोधित जोशी की टक्कर इंग्लैंड के सैम पारसंस से होगी। खिलाडिय़ों की इस उपलब्धि पर खेल प्रेमियों ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

यह भी पढ़ें: आइसलैंड ओपन के सेमीफाइनल में पहुंची कुहू-रोहन की जोड़ी

यह भी पढ़ें: सर्द मौसम में औली गर्म, इस बार हिमक्रीड़ा पर संकट

यह भी पढ़ें: राष्ट्रीय विद्यालयी बॉक्सिंग में उत्तराखंड के 12 पदक पक्के  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.