Move to Jagran APP

महिला दारोगा के साथ अभद्रता, मारपीट

जागरण संवाददाता, अल्मोड़ा : नगर के धारानौला स्थित एक बिलयर्ड सेंटर में बीती रात नियमित चे¨क

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Jul 2018 04:17 PM (IST)Updated: Sun, 22 Jul 2018 04:17 PM (IST)
महिला दारोगा के साथ अभद्रता, मारपीट
महिला दारोगा के साथ अभद्रता, मारपीट

जागरण संवाददाता, अल्मोड़ा : नगर के धारानौला स्थित एक बिलयर्ड सेंटर में बीती रात नियमित चे¨कग के लिए टीम के चौकी इंचार्ज पुनीता बलोदी पहुंची। यहां पर रजिस्टर मांगने पर संचालक संजय लोहनी सहित उसके अन्य साथियों ने महिला दारोगा के साथ मारपीट व अभद्रता शुरू कर दी। इससे उनको हल्की चोटें आई। टीम ने मौके पर ही बिलयर्ड संचालक संजय लोहनी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही मामले में संचालक सहित 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा नामजद दर्ज किया है। दूसरे आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है।

loksabha election banner

कोतवाली प्रभारी चंद्रमोहन ने बताया कि शनिवार की रात नियमित चे¨कग पर धारानौला चौकी इंचार्ज पुनीता बलोदी पुलिस टीम के साथ बिलयर्ड सेंटर पर चे¨कंग के लिए पहुंची। वहां पर जब उन्होंने संचालक संजय लोहनी से रजिस्टर मांगा तो वह देने में आनाकानी करने लगा। इस पर उनके साथ संजय व उसके साथियों ने महिला चौकी इंचार्ज से अभद्रता व मारपीट शुरू कर दी। जिससे महिला दारोगा को हल्की चोटें आईं। मौके पर ही पुलिस टीम ने हंगामा कर रहे संजय के साथियों को पकड़ने की कोशिश की तो वह भाग निकले। पुलिस ने संजय लोहनी सहित सात अन्य के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने व मारपीट सहित अभद्रता की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की। वहीं मौके पर ही संजय लोहनी को गिरफ्तार कर रात में ही कोतवाली लाया गया। पुलिस टीम के साथ मारपीट की घटना से महकमे में हड़कंप मच गया। मामले में एसएसपी के निर्देश के बाद तत्काल मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गई। मालूम हो कि इसके पहले भी करीब दो माह पहले भी कोतवाली पुलिस ने एक दर्जन से अधिक बिलयर्ड केंद्रों पर छापेमारी कर रजिस्टर व कागजात चेक किए थे। साथ ही कानूनी प्रक्रिया पूरी न करने वालों पर जुर्माना किया था।

.............

महिला दारोगा से अभद्रता व मारपीट की घटना को गंभीरता से लिया गया है। आरोपियों में से एक को मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी की तलाश पुलिस कर रही है। इस तरह की कार्रवाई को पुलिस गंभीरता से लेकर कड़ी कार्रवाई करेगी। कानून को हाथ में लेने की छूट किसी को नहीं दी जा सकती।

पी रेणुका देवी, एसएसपी

------------------------

इन पर दर्ज हुआ मुकदमा

शनिवार की रात धारानौला में महिला चौकी इंचार्ज के साथ मारपीट व अभद्रता करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने संजय लोहनी को गिरफ्तार किया है। वहीं उसके भाई गिरीश लोहनी, साथी चन्नू, शैलू, घनश्याम नगकोटी, सागर व चक्षु सहित कुछ अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.