Move to Jagran APP

जिला विकास प्राधिकरण को वापस ले सरकार

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : जिला विकास प्राधिकरण के विरोध में मंगलवार को सर्वदलीय समिति के स

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Jan 2019 05:30 PM (IST)Updated: Tue, 01 Jan 2019 05:30 PM (IST)
जिला विकास प्राधिकरण को वापस ले सरकार
जिला विकास प्राधिकरण को वापस ले सरकार

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : जिला विकास प्राधिकरण के विरोध में मंगलवार को सर्वदलीय समिति के सदस्यों ने नगर के गांधी पार्क में धरना दिया। समिति के सदस्यों ने कहा है कि जब तक सरकार यह निर्णय वापस नहीं लेगी। तब तक इसका विरोध जारी रहेगा।

loksabha election banner

मंगलवार को आयोजित धरने को संबोधित करते हुए समिति के संयोजक पालिकाध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी ने कहा कि एक साल दो माह पहले सरकार ने इस जनविरोधी निर्णय को लागू कर प्रदेश की जनता के साथ खिलवाड़ करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि सर्वदलीय संघर्ष समिति सरकार के इस निर्णय का लंबे समय से विरोध कर रही है। लेकिन सरकार के कान में जूं तक नहीं रेंग रही है। कांग्रेस पार्टी के नगर अध्यक्ष पूरन रौतेला ने कहा कि प्रदेश सरकार जनता के हितों का बिल्कुल भी ख्याल नहीं रख रही है। जब से प्रदेश सरकार ने यह निर्णय लागू किया है। तब से लोगों के मकानों के नक्शे पास नहीं हो पा रहे हैं। उन्होंने कहा है कि अगर सरकार को प्राधिकरण लागू ही करना है तो उसे पर्वतीय क्षेत्रों की भौगोलिक परिस्थितियों को देखकर लागू किया जाना चाहिए। वक्ताओं ने कहा अगर सरकार ने इस निर्णय को नहीं बदला तो पर्वतीय क्षेत्रों के लोग सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने की रणनीति तैयार करेंगे। धरना सभा में हर्ष कनवाल, राजीव कर्नाटक, दीपांशु पांडे, अवनी अवस्थी, कवींद्र पंत, जगदीश सिजवाली, पीसी जोशी, अख्तर हुसैन, आनंदी वर्मा, राजू गिरि, भारत पांडे, ललित मोहन पंत, चंद्रमणी भट्ट, देवीदत्त पांडे, प्रताप सत्याल, पन्ना लाल, विनोद तिवारी, आनंद बिष्ट समेत अनेक लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.