संवाद सहयोगी, सोमेश्वर (अल्मोड़ा): ग्रामीण क्षेत्रों के विकास के लिए सरकार गंभीरता से प्रयास कर रही है। ग्रामीणों को बुनियादी सुविधाओं का लाभ मिल सके इसके लिए अधिकारी जिम्मेदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें।

सोमेश्वर विधानसभा के कुंवाली मंडल की बैठक में पशुपालन व बाल विकास मंत्री रेखा आर्या ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार ने आम आदमी की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए अनेक कल्याणकारी योजनाओं की शुरूआत की है। इन योजनाओं का लाभ गांव स्तर पर प्रत्येक पात्र को मिल सके इसके लिए गंभीरता से प्रयास किए ला रहे हैं। इस मौके पर ग्रामीणों ने राज्य मंत्री को अनेक समस्याओं के बारे में जानकारी दी। जिस पर उन्होंने संबंधित अधिकारियों को शीघ्र समस्याओं निराकरण के निर्देश दिए। राज्य मंत्री ने कहा कि क्षेत्र में हो रहे निर्माण कार्यो में पूरी गुणवत्ता व पारदर्शिता बरती जाए। उन्होंने कहा कि विकास कार्यो में किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

इस मौके पर दीवान सिंह, नंदन सिंह बिष्ट, राजेंद्र सिंह बिष्ट, सुरेंद्र सिंह, मदन जनी, जसवंत आर्या, भूपेंद्र बजेठा, नारायण सिंह, दान सिंह, पदम सिंह, नरेंद्र सिंह, खड़क सिंह समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

Posted By: Jagran