Move to Jagran APP

परिजनों ने पुलिस से की निष्पक्ष जांची की मांग

जागरण संवाददाता, अल्मोड़ा: मृतक सुनील सिंह के परिजनों ने पुलिस को प्रार्थना पत्र सौंप मामले की निष्पक

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Jan 2018 05:27 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jan 2018 05:27 PM (IST)
परिजनों ने पुलिस से की निष्पक्ष जांची की मांग
परिजनों ने पुलिस से की निष्पक्ष जांची की मांग

जागरण संवाददाता, अल्मोड़ा: मृतक सुनील सिंह के परिजनों ने पुलिस को प्रार्थना पत्र सौंप मामले की निष्पक्ष जांच की मांग उठाई है। परिजनों ने कहा कि उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी। इधर पुलिस ने मौक पर मिले मृतक के मोबाइल फोन, कपड़े व कागजात को कब्जे में लेकर जांच शुरू की है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार परिजन दीवान ¨सह ने बताया कि सुनील ¨सह उर्फ शेरा लगभग एक माह पहले रुद्रपुर गया था। उसको कुछ दिनों पूर्व ही धारानौला के शुभम ¨सह व नन्हें ने धारानौला बाजार में देखा था। इस बीच परिजनों से उससे संपर्क नहीं रहा। दीवान ¨सह ने कोतवाली नगर में दिए गए प्रार्थनापत्र में बताया कि उसकी किसी से झगड़ा भी नहीं था। तीन दिन पूर्व उसका बैग, मोबाइल व कपड़े सिकुड़ा स्थित पानी धारे के ऊपर कूड़े के ढेर में पुलिस ने बरामद किए। इससे पूरे मामले में हत्या किए जाने की आशंका से इन्कार नहीं किया जा सकता। दीवान ¨सह ने पुलिस से मांग की कि घटना की निष्पक्ष जांच की जाए। वहीं पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है। जिसके बाद घटना की तह पर पहुंचने में आसानी होगी। वहीं मोबाइल की काल डिटेल पुलिस पता लगा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.