Move to Jagran APP

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने ली डीएम की शरण

संवाद सहयोगी रानीखेत आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने गाव के ही एक व्यक्ति पर मारपीट अभद्रता व आए

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 Apr 2019 11:12 PM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2019 11:12 PM (IST)
आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने ली डीएम की शरण
आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने ली डीएम की शरण

संवाद सहयोगी, रानीखेत : आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने गाव के ही एक व्यक्ति पर मारपीट, अभद्रता व आए दिन धमकाने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र भेज उसे व सात वर्षीय बेटी की जानमाल के खतरे की आशंका जता न्याय की गुहार लगाई है। साथ ही आरोपित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की भी माग उठाई है।

loksabha election banner

मजखाली अल्मोड़ा हाईवे से लगे बबुरखोला गाव निवासी विमला बेलवाल पत्‍‌नी बसंत बेलवाल ने डीएम नितिन सिंह भदौरिया को शिकायती पत्र देकर कहा है कि गाव का ही देवेंद्र सिंह बीते चार अप्रैल को सुबह छह बजे उसके घर आ धमका। उसके पति पानी लेने जा रहे थे। देवेंद्र सिंह ने उसके पति पर हमला बोल दिया। आरोप है कि बीचबचाव करने पर देवेंद्र ने गालीगलौज कर उसे भी पीटना शुस् कर दिया।

पीड़िता के अनुसार आरोपित आए दिन अश्लील हरकत करता है। जान से मारने की धमकी भी दी जाती है। यह भी आरोप है कि बीती तीन फरवरी को उसने मारपीट की। तब राजस्व उपनिरीक्षक डीडा को सूचना दी गई मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़िता के अनुसार वह आगनबाड़ी केंद्र मछलिया में कार्यरत है। वह रोजाना तीन किमी आना जाना करती है। ऐसे में उसे व घर पर अकेली रहने वाली सात वर्षीय बेटी की जान का खतरा बना हुआ है। उसने डीएम से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.