संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : कोतवाली पुलिस ने नगर से कुछ दूर धार की तूनी के पास निजी एंबुलेंस से करीब तीन लाख रुपये की हरियाणा ब्रांड की शराब बरामद की है। तस्कर अंधेरे का फायदा उठा मौके से फरार हो गए। पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त वाहन को सीज कर मामले में छानबीन शुरू कर दी है।

रविवार की रात कोतवाली पुलिस की टीम ने नगर से कुछ दूर पातालदेवी के पास धार की तूनी में एंबुलेंस को खड़े देखा। संदेह होने पर चेकिग की गई तो एंबुलेंस के पीछे वाली सीट पर चेंबर बनाकर उसमें रखीं शराब की 576 बोतलें बरामद हुई। बरामद शराब को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस की इस कार्रवाई से ऐन पहले तस्कर अंधेरे का फायदा उठा मौके पर फरार हो गए।

कोतवाल अरुण कुमार वर्मा ने बताया कि पकड़ी गई शराब की कीमत करीब तीन लाख रुपये आंकी गई है। उन्होंने बताया कि तस्कर बड़े शातिराना अंदाज में तस्करी की इस वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। उन्होंने बताया कि तस्करी में प्रयुक्त एंबुलेंस को सीज कर दिया गया है और तस्करों की तलाश की जा रही है। इस मामले में कोतवाली अल्मोड़ा में अज्ञात के खिलाफ आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। वर्मा ने बताया कि मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए पुलिस का अभियान जारी है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस