संस, रानीखेत : क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) की पहल पर अंडर-16 जनपदीय टीम के लिए चयन प्रक्रिया पूरी हो गई है। इसमें जिलेभर से 60 खिलाडि़यों ने हिस्सा लिया। चयनकर्ताओं ने बच्चों की तकनीक का बारीकी से परीक्षण किया। चयनित क्रिकेटर कुमाऊं मंडल फिर प्रदेश स्तर पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे।

भारतीय सेना के एनसीसी खेल मैदान में रविवार को सीएयू के दिशा निर्देशन में क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ अल्मोड़ा के तत्वावधान में अंडर-16 जनपदीय टीम के ट्रायल हुए। एसोसिएशन सचिव हर्ष गोयल के मुताबिक इसमें विभिन्न विकासखंडों से 60 खिलाडि़यों ने हिस्सा लिया। चयनकर्ता धीरेंद्र मेहरा, संजय मेहरा व धीरज वर्मा ने खिलाड़ियों की तकनीक को बारीकी से परखा। जिले के चयनित खिलाड़ी अगले दौर में कुमाऊं जोन की चयन प्रक्रिया के लिए हल्द्वानी में अंतर जनपदीय प्रतियोगिता में जिले का प्रतिनिधित्व करेंगे। यहां बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाडि़यों का चयन प्रदश स्तरीय टीम के लिए किया जाएगा। चयन प्रक्रिया के दौरान अध्यक्ष हरीश मनराल, कोषाध्यक्ष उमेश बिष्ट, धीरज वर्मा, पंकज जोशी, महेंद्र बिष्ट, दीपक मेहरा, परमजीत सिंह मेहरा, भरत अधिकारी, मनोज बिष्ट, हिमाशु आदि शामिल रहे।

----------------

50 खिलाड़ियों ने दिखाया ट्रायल में दमखम

जासं, बागेश्वर: क्रिकेट ऐसोसिएशन ऑफ बागेश्वर ने अंडर-16 आयु वर्ग के पुरुष खिलाड़ियों का ट्रायल आयोजित किया, जिसमें जिले के 50 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। मंडलसेरा मैदान में आयोजित ट्रायल के चयनकर्ता कमल बिष्ट थे।

ट्रायल में खिलाड़ियों ने अपना दमखम दिखाया और चयनित खिलाड़ियों की सूची का प्रकाशन जोनल ट्रायल की तिथि के बाद हो सकेगा। ऐसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश सोनियाल ने बतया कि ग्रामीण क्षेत्रों की प्रतिभाओं को मंच मिल रहा है। क्रिकेट खेल अपने आप में निराला है। जिसको लेकर पहाड़ के युवाओं में भी बेहद उत्सुकता है। 50 पंजीकृत खिलाड़ियों का ट्रायल शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गया है। इस मौके पर सचिव रमेश दानू, हरीश रावल, राम पांडे, प्रदीप गढि़या, राजेंद्र परिहार, हैरी कम्र्याल, सुंदन दानू, शुभम बिष्ट, प्रदीप कार्की, दक्ष आदि मौजूद थे।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021