Move to Jagran APP

कोरोना वायरस के संक्रमण को गंभीरता से लें अधिकारी

अल्मोड़ा में कोरोना वायरस के संक्रमण को अधिकारी गंभीरता से लें आर्य

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Apr 2020 09:23 PM (IST)Updated: Sat, 04 Apr 2020 09:23 PM (IST)
कोरोना वायरस के संक्रमण को गंभीरता से लें अधिकारी
कोरोना वायरस के संक्रमण को गंभीरता से लें अधिकारी

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : कोरोना वायरस के संक्रमण को अधिकारी गंभीरता से लें और इसकी रोकथाम के लिए किसी प्रकार की कोताही ना बरतें। सीमाओं पर स्वास्थ्य परीक्षण की पूरी पूरी व्यवस्था की जाए। ताकि मैदानी क्षेत्रों से आने वाले लोगों से इसके संक्रमण की संभावना को पूरी तरह खत्म किया जा सके।

loksabha election banner

यह बात सरकार द्वारा जिले के लिए नामित कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्या ने शनिवार को र्सिकट हाउस में अधिकारियों को निर्देश देते हुए कही। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान जनपद में बाहर से आए लोगों पर कड़ी निगाह रखी जाए। इसके साथ ही तहसीलों में कंट्रोल रूम स्थापित कर सूचनाओं के आदान प्रदान में तेजी लाई जाए। आर्या ने कहा कि शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों में नियमित रूप से सेनिटाइजेशन का कार्य किया जाए और जरूरतमंदों को हर हाल में भोजन भी उपलब्ध कराया जाए। कैबिनेट मंत्री ने बताया कि राज्य सरकार ने प्रदेश में खाद्यान्न की पर्याप्त व्यवस्था की है। उन्होंने कहा कि अस्पतालों में चिकित्सा सेवा उपलब्ध कराए जाने, शैल्टर होम बनाए जाने, सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वाले लोगों पर नकेल कसने के लिए भी ठोस कार्रवाई अमल में लाई जाए। इस दौरान विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान, विधायक गोविद सिंह कुंजवाल, करन मेहरा, महेश नेगी, सुरेंद्र जीना ने भी कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए अपने अपने विचार रखे।

बैठक में जिलाधिकारी नितिन भदौरिया, एसएसपी पीएन मीणा, सीडीओ मनुज गोयल, एडीएम बीएल फिरमाल, एसडीएम सीमा विश्वकर्मा, सीएमओ सविता हयांकी, डा. योगेश पुरोहित, आपदा अधिकारी राकेश जोशी, आजीविका के प्रबंधक कैलाश भट्ट, भाजपा जिलाध्यक्ष रवि रौतेला, गोविद पिलख्वाल मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.