वाराणसी : सिगरा थाना क्षेत्र के एक रेस्टूरेंट में शनिवार की दोपहर में ग्राहकों व कर्मचारियों के बीच हुई जमकर मारपीट में एक ग्राहक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। इस मामले में रेस्टूरेंट के तीन कर्मचारियों पर मुकदमा दर्ज करने के साथ ही तीन को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। स्थानीय लोगों ने रेस्टूरेंट में हुक्काबार संचालित करने का आरोप लगाया है।

राहुल पांडेय व सर्वेश सिंह रेस्टूरेंट में भोजन करने पहुंचे थे, वहां पहले से बैठी दो लड़कियों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद रेस्टूरेंट के कर्मचारियों ने बीच बचाव कर दोनों युवकों को बाहर निकाला। आरोप है कि बाद में फिर जब दोनों युवक गए तो कर्मचारियों ने मारना पीटना शुरू कर दिया। घटना में राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया। कुछ लोगों ने रेस्टूरेंट में हल्का पथराव भी कर दिया। हालांकि पुलिस के पहुंचने पर मामला शांत हो गया।

इंस्पेक्टर सिगरा सतीश कुमार सिंह का कहना है कि सत्कार रेस्टूरेंट में हुई मारपीट के मामले में कुछ अज्ञात कर्मचारियों पर मुकदमा दर्ज करने के साथ ही तीन को हिरासत में लिया गया है। सीसी फुटेज के आधार पर जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस समय शहर में रेस्टूरेंट के नाम पर हुक्काबार का संचालन जोरों पर है। इसमें नशे का खुलकर उपयोग किया जाता है। युवाओं पर खासकर इसका असर पड़ रहा है। इसका संचालन करने के वाले भी दबंग प्रवृति के हैं। कोई विरोध करता है तो उसकी शामत आनी निश्चित है।

Posted By: Jagran