वाराणसी, जेएनएन। कपसेठी थाना क्षेत्र के लोहाराडीह गांव निवासी रितिकेश सिंह को गोली कही प्रेम प्रसंग के चलते तो नहीं मारी गयी है। उनके मोबाइल से हुई बातचीत से इसकी जानकारी सामने आयी है। क्राइम ब्रांच समेत पुलिस की दो टीमें इसकी  पर जांच कर रही है पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। पुलिस शीघ्र ही घटना का खुलासा कर सकती है।

लोहराडीह गांव निवासी कपड़ा व्‍यवसायी शिव प्रसाद सिह के पुत्र रितिकेश सिंह की मोबाइल के काल डिटेल इस तरफ इंगित कर रहे है कि आशनाई के चलते ही गोली मारी गयी है। फिलहाल पुलिस को हमलावरों की जानकारी भी हो गयी है। अब यह निश्चित हो गया है कि घटना को बडे ही सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया है। ग्रामीणों के अनुसार बदमाश दो घंटे पूर्व ही उनकी दुकान से कुछ दूर बाइक लेकर खड़े थे। जहां से कई बार कपसेठी बनकट मार्ग  पर कपड़े की दुकान से होकर गुजर रहे थे। इस बीच रितिकेश अपने गांव से दुकान के लिए जा रहे थे तो आदर्श कान्‍वेंट इंग्लिश स्कूल के पास नकाबपोश बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया।गुरुवार को पुलिस घटनास्थल खडंजा मार्ग से बनकट मुख्य मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरा खंगालने में लगी रही। घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को गिरफ्तार करने केलिए क्राइम ब्रांच व पुलिस टीम भी जुटी रही। इस मामले में पुलिस को बदमाशों का सुराग लग चुका है। पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस रितिकेश के पिता शिव कुमार सिंह की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

मारपीट की घटना में चार लोग घायल

बड़ागांवस्थानीय थाना क्षेत्र के सोनपुरवां गांव में क्रिकेट खेलने के विवाद को लेकर व नोनियापुर (लखंसीपुर) गांव में पशु चराने को लेकर हुई मारपीट की घटना में चार लोग घायल हुए हैं। जिसमें एक व्यक्ति को उपचार हेतु मंडलीय अस्पताल भेजा गया है। पुलिस दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। सोनपुरवा गांव में कल शाम क्रिकेट खेलने को लेकर हुए मारपीट के मामले में रिंकू पटेल नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया उसे स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले गए चिकित्सकों ने उपचार हेतु मंडलीय अस्पताल वाराणसी भेज दिया है। घायल ने अपने गांव के चार लोगों के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया है। वहीं दूसरे गांव में घटित मारपीट की घटना में विपिन कुमार चौहान, संदीप एवं अभिषेक नामक युवक घायल हुए हैं। घायल पक्ष ने विपक्ष के चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

Posted By: Saurabh Chakravarty

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस