Move to Jagran APP

चंदौली में देर रात बाइक सवारों ने युवक को गोली मारी, गोली कमर के नीचे फंसी

नन्हें को देर रात बाइक सवार दो बदमाशों ने निशाना साधते हुए गोली चला दी, गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जग गए, उन्हें उठाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Mon, 29 Oct 2018 11:46 AM (IST)Updated: Mon, 29 Oct 2018 11:46 AM (IST)
चंदौली में देर रात बाइक सवारों ने युवक को गोली मारी, गोली कमर के नीचे फंसी
चंदौली में देर रात बाइक सवारों ने युवक को गोली मारी, गोली कमर के नीचे फंसी

चंदौली (जेएनएन) । नगर के पुरानी बाजार वार्ड नंबर 13 स्थित जयप्रकाश नगर निवासी नन्हें (24) पुत्र रियाज अहमद को पल्सर बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। गोली कमर में लगने से घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सक ने प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें बीएचयू के ट्रामा सेंटर को रेफर कर दिया। बदमाश कौन थे, उन्होंने जान लेने की कोशिश क्यों की इस बात की जानकारी नहीं हो सकी है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक नन्हें को देर रात बाइक सवार दो बदमाशों ने निशाना साधते हुए गोली चला दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जग गए। घायल को उठाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। फायरिंग की भनक पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। आसपास के लोगों ने बताया रात्रि में युवक मां सती मंदिर के पास से लौट रहा था। रास्ते में क्या और किससे विवाद हुआ यह कहना मुश्किल है। ट्रामा सेंटर से मिली जानकारी के मुताबिक गोली कमर के नीचे फंसी है। चिकित्सक आज आपरेशन से निकालेंगे। कुछ लोगों ने आशंका जाहिर की है की जुआरियों ने गोली चकाई होगी। दीपावली करीब होने के कारण जुए के फड़ पूरी रात तक सज रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.