Move to Jagran APP

रामनगर के राजघाट पुल से युवक ने गंगा में लगाई छलांग, मौत

वाराणसी के रामनगर थाना क्षेत्र के राजघाट पुल से बुधवार की रात एक युवक ने गंगा में छलांग लगा दी। जिससे बाद गुरुवार को उसका शव पुलिस ने गोताखोरों की मदद से निकाला।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Thu, 07 Feb 2019 02:55 PM (IST)Updated: Thu, 07 Feb 2019 02:58 PM (IST)
रामनगर के राजघाट पुल से युवक ने गंगा में लगाई छलांग, मौत
रामनगर के राजघाट पुल से युवक ने गंगा में लगाई छलांग, मौत
वाराणसी, जेएनएन।  रामनगर थाना क्षेत्र के राजघाट पुल से बुधवार की रात एक युवक ने गंगा में छलांग लगा दी।मौके पर मिले मोबाइल से युवक की पहचान मछरहट्टा निवासी सरवर खां पुत्र स्व.अब्दुल मजिद के रुप मे हुए।गुरुवार की सुबह पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकालकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। 

सरवर मुरादाबाद में एक बर्तन कंपनी में काम करता था। इन दिनों छुट्टी पर अपने घर आया था। परिजनों ने बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से परिवार से झगड़ाकर सूजाबद मे किराए के मकान में रह रहा था।अक्सर शराब पीकर घर में झगड़ा करता था।बुधवार की शाम वह मछरहट्टा अपने घर आया हुआ था और मां शाहनी से झगड़ाकर शाम को ही चला गया। सरवर की पत्नी हिना अपनी 3 साल की बेटी अतेना के साथ मायके में रहती है। मृतक तीन भाई मे दूसरे नंबर पर था। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में जांच कर रही है कि आखिर क्‍यों सरवर ने आत्‍महत्‍या की। 

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.