वाराणसी, जेएनएन। लंका थाना क्षेत्र के नगवां रविदास पार्क के पास रहने वाली एक छह वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने वाले नशे में धुत युवक की आसपास के लोगों ने जमकर पिटाई की दी। युवक की पिटाई करने के बाद लोगों ने पुलिस को सौंप दिया। 

नगवां रविदास पार्क के पास रहने वाली महिला का आरोप है कि सोमवार को वह 11 बजे नहा रही थी। इसी दौरान उसकी छह वर्ष की मासूम बच्ची पार्क के पास ही खेल रही थी। आरोप है कि युवक वहां पहुंचकर पहले कुछ देर खड़ा होकर देखने लगा जिसके बाद मासूम का मुंह दबाकर पार्क के पीछे लेकर जाने लगा। इस दाैरान वहां मौजूद आसपास के लोगों को उसकी हरकत पर शक हुआ और पास पहुंचे तो वह नशे में धुत था। इसके बाद आरोपित की लोगों ने जमकर धुनाई कर दी।

स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपित का नाम सन्तोष कुमार अौर वह भभुआ, बिहार का निवासी है। महिला के अनुसार युवक ने मासूम के साथ गलत हरकत किया और आसपास के लोग नहीं होते तो बच्ची उसके हवस का शिकार बन जाती। इंस्पेक्टर लंका भारत भूषण तिवारी ने बताया कि आरोपी युवक नशेड़ी है और पूछताछ में बताया कि बच्ची के बाल में हेयरबैंड लगा रहा था। बताया कि महिला की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है लेकिन आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस