जौनपुर, जागरण संवाददाता। जिले के मीरगंज के तिलौरा बाजार में एक युवक को बिजली के खंबे मे बांधकर पीटने और अधमरा करने का मामला सामने आया है। युवक को पीटने का वायरल वीडियो देखकर लोगों के रौंगटे खड़े हो गए। दरअसल प्रेम करने की तालिबानी सजा दी गई तो वीडियो में युवक के शरीर पर फैला खूब सजा की भयावहता की कहानी कह रहा है। इस मामले में www.jagran.com पर खबर प्रकाशित होने के बाद पुलिस ने तीन लोगों पर मुकदमा कायम कर लिया।  

मीरगंज के तिलौरा बाजार में एक युवक को बिजली के खंबे से बाधकर पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया (इंटरनेट मीडिया) पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो मे कई लोग एक युवक को बिजली के खंबे में बांध कर दिनदहाड़े निर्दयतापूर्वक पीट रहे हैं। गांव वालों के अनुसार मामला आशनाई से जुड़ा है। लेकिन, वायरल हो रहे वीडियो के सामने आने के बाद भी पुलिस घटना से खुद को अनभिज्ञ बता रही है।

मीरगंज थाना के बंधवा बाजार निवासी एक युवक का प्रेम प्रसंग तिलौरा बाजार की एक लडकी से चल रहा था। बताया जाता है कि वह दो दिन पहले लड़की के साथ कहीं घूमने गया हुआ था। जिसकी जानकारी लड़की के स्वजनों को हो गयी। जिसपर नाराज स्वजनों ने युवक को पकड़ कर खंबे में बांधकर पीटना शुरु कर दिया। देखते देखते कई लोग युवक की पिटाई करने में जुट गये।

जुटी भीड़ में से कुछ लोगों ने युवक को बचाने का प्रयास भी किया लेकिन वह भीड़तंत्र के हमलों के बीच नाकाम हो गए। पिटाई से युवक घायल हो गया और बुरी तरह से जख्मी होने से शरीर से खून भी निकलने लगा। इसकी सूचना पीड़ित पक्ष द्वारा पुलिस को भी नही दी गयी है। घटना दो दिन परानी है लेकिन दो दिन बाद अब वीडियो वायरल हो गया है। वहीं  कुछ लोगों द्वारा बांध कर पिटाई किये जाने को तालिबानी सोच बताकर निन्दा कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस घटना से अनभिज्ञ है। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी मछलीशहर अतर सिंह से दूरभाष पर संपर्क करने के लिए फोन किया गया किंतु संपर्क नहीं हो सका।

Edited By: Abhishek Sharma