Move to Jagran APP

जौनपुर में तालिबानी सजा, युवक को प्रेम करने पर बिजली के खंबे से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

जौनपुर जिले में युवक को प्रेम करने की सार्वजनिक सूचना दी गई है। बिजली के खंबे से बांधकर युवक को तालिबानी सजा दी गई है। बिजली के खंभे में बांधकर पीटने का वीडियो जौनपुर में खूब वायरल हो रहा है। मगर इसकी पुलिस को कोई जानकारी ही नहीं।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2022 12:09 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 03:12 PM (IST)
जौनपुर में तालिबानी सजा, युवक को प्रेम करने पर बिजली के खंबे से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल
जौनपुर जिले में युवक को बिजली के खंबे से बांधकर पीटने का मामला सामने आया है।

जौनपुर, जागरण संवाददाता। जिले के मीरगंज के तिलौरा बाजार में एक युवक को बिजली के खंबे मे बांधकर पीटने और अधमरा करने का मामला सामने आया है। युवक को पीटने का वायरल वीडियो देखकर लोगों के रौंगटे खड़े हो गए। दरअसल प्रेम करने की तालिबानी सजा दी गई तो वीडियो में युवक के शरीर पर फैला खूब सजा की भयावहता की कहानी कह रहा है। इस मामले में www.jagran.com पर खबर प्रकाशित होने के बाद पुलिस ने तीन लोगों पर मुकदमा कायम कर लिया।  

loksabha election banner

मीरगंज के तिलौरा बाजार में एक युवक को बिजली के खंबे से बाधकर पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया (इंटरनेट मीडिया) पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो मे कई लोग एक युवक को बिजली के खंबे में बांध कर दिनदहाड़े निर्दयतापूर्वक पीट रहे हैं। गांव वालों के अनुसार मामला आशनाई से जुड़ा है। लेकिन, वायरल हो रहे वीडियो के सामने आने के बाद भी पुलिस घटना से खुद को अनभिज्ञ बता रही है।

मीरगंज थाना के बंधवा बाजार निवासी एक युवक का प्रेम प्रसंग तिलौरा बाजार की एक लडकी से चल रहा था। बताया जाता है कि वह दो दिन पहले लड़की के साथ कहीं घूमने गया हुआ था। जिसकी जानकारी लड़की के स्वजनों को हो गयी। जिसपर नाराज स्वजनों ने युवक को पकड़ कर खंबे में बांधकर पीटना शुरु कर दिया। देखते देखते कई लोग युवक की पिटाई करने में जुट गये।

जुटी भीड़ में से कुछ लोगों ने युवक को बचाने का प्रयास भी किया लेकिन वह भीड़तंत्र के हमलों के बीच नाकाम हो गए। पिटाई से युवक घायल हो गया और बुरी तरह से जख्मी होने से शरीर से खून भी निकलने लगा। इसकी सूचना पीड़ित पक्ष द्वारा पुलिस को भी नही दी गयी है। घटना दो दिन परानी है लेकिन दो दिन बाद अब वीडियो वायरल हो गया है। वहीं  कुछ लोगों द्वारा बांध कर पिटाई किये जाने को तालिबानी सोच बताकर निन्दा कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस घटना से अनभिज्ञ है। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी मछलीशहर अतर सिंह से दूरभाष पर संपर्क करने के लिए फोन किया गया किंतु संपर्क नहीं हो सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.