Move to Jagran APP

गाजीपुर में पुरानी रंजिश में गोली मारकर युवक की हत्या, अपने घर के दरवाजे पर बैठकर पी रहे थे चाय

गाजीपुर मरदह में पुरानी रंजिश को लेकर देर शाम अनिल सिंह की गांव के ही हमलावरों ने दरवाजे पर चढ़ गोली मार कर हत्या कर दी। मौके पर आए उनके भतीजे राजकुमार सिंह को भी हाथ में व एक राहगीर हरिकेश राम को भी गोली लग गयी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 10:21 PM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 10:21 PM (IST)
गाजीपुर में पुरानी रंजिश में गोली मारकर युवक की हत्या, अपने घर के दरवाजे पर बैठकर पी रहे थे चाय
पुरानी रंजिश को लेकर गांव के ही हमलावरों ने अनिल सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी।

गाजीपुर, जेएनएन। मरदह थाना के बोगना गांव में पुरानी रंजिश को लेकर सोमवार की देर शाम अनिल सिंह (46) की गांव के ही हमलावरों ने दरवाजे पर चढ़ गोली मार कर हत्या कर दी। गोली की आवाज सुनकर मौके पर आए उनके भतीजे राजकुमार सिंह को भी हाथ में व एक राहगीर हरिकेश राम को भी गोली लग गयी। आनन-फानन दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन चिकित्सकों ने अनिल सिंह को मृत घोषित कर दिया। मौके पर कई थानों की पुलिस के साथ आलाधिकारी भी पहुंच गए और छानबीन शुरू कर दी।

loksabha election banner

अनिल सिंह मुंबई में रहकर नौकरी करते थे। उनके साथ गांव के कई और लोग भी काम करते थे। वहीं पर किसी बात को लेकर आपस में विवाद हुआ था। इधर लाकडाउन के बाद सभी घर लौट आए थे लेकिन आपसी मनमुटाव खत्म नहीं हुआ था। घटना के समय अनिल सिंह अपने घर के दरवाजे पर बैठकर चाय पी रहे थे। इसी दौरान दो हमलावार आए और उनके ऊपर फायर झोंक दिया। जब तक वह संभलते, गोली के शिकार हो गए। सीने में गोली लगने से वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए। गोली की आवाज सुनकर भतीजा भी आया, उसके भी हाथ में गोली लग गई। वहीं उसी समय रास्ते से गांव में आटा चक्की पर आटा के लिए जा रहे गांव निवासी हरिकेश राम को भी पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गए। गोली मारने के बाद हमलावर असलहा लहराते हुए भाग गए। ग्रामीणों के अनुसार मौके पर चार गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी।  घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी व परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही मरदह थाने की फोर्स सहित अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अनिल कुमार झा व सीओ कासिमाबाद महिपाल पाठक मौके पर बोगना गांव पहुंचे एवं घटनास्थल का निरीक्षण किया। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.