Move to Jagran APP

प्रेम विवाह का हो गया दुखद अंत, विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान

शनिवार को रोहनिया थाना क्षेत्र के फरीद पुर गांव निवासिनी 24 वर्षीया महिला प्रिया सिंह ने कमरे में दुपट्टे से पंखे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 04:41 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 04:41 PM (IST)
प्रेम विवाह का हो गया दुखद अंत, विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान
प्रेम विवाह का हो गया दुखद अंत, विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान

वाराणसी (जेएनएन) । साथ जीने मरने की कसमें खाने के बाद प्रेम विवाह और अब उसका दुखद अंत हो गया।रोहनिया थाना क्षेत्र के फरीद पुर गांव निवासिनी 24 वर्षीया महिला प्रिया सिंह ने कमरे में दुपट्टे से पंखे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण पारिवारिक विबाद बताया जा रहा है । जानकारी के अनुसार फरीदपुर गांव निवासी गगन सिंह ने सिहोरवा गांव निवासी अजय सिंह बबलू की पुत्री प्रिया सिंह से वर्ष 2015 में प्रेम विवाह किया था। गगन की खुद की रोहनिया बाजार में मोबाइल की दुकान है ।

loksabha election banner

बीती देर रात गगन की पत्नी प्रिया से खाने पीने को लेकर विवाद हो गया था और गगन ऊपरी तल से नीचे आकर एक कमरे में सो गया।शनिवार सुबह प्रिया ने रोज की भांति उठकर नहाने के बाद पूजा की। इसके बाद पुनः गगन से कुछ बात पर विवाद हो गया वो ऊपर अपने कमरे में चली गयी। परिवार के लोगों व गगन ने सोचा कि वह कमरे में आराम कर रही है मगर कुछ समय बाद जब गगन कमरे में गया तो पंखे के सहारे लटकती प्रिया के लाश को देखकर दंग रह गया।घटना की जानकारी परिजनों को व ससुराल पक्ष को देने के साथ पुलिस को दिया तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पूछताछ के लिए गगन को हिरासत में ले लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.