चंदौली, जेएनएन। त्‍योहारी सीजन में भी नो इंट्री को लेकर पुलिस प्रशासन सजग नहीं हो पा रहा है। ट्रैफ‍िक सिपाहियों की हीलाहवाली से नो इंट्री में ट्रक जैसे भारी वाहन आकर हादसा करने में सफल भी हो रहे हैं और पुलिस प्रशासन उगाही में ही व्‍यस्‍त है। इसी कड़ी में चंदौली जिले में गुरुवार को कमालपुर बाजार में नो इंट्री में घुसे ट्रक ने बाइकसवार को धक्का मार दिया जिसमें एक महिला की मौत हो गई वहीं बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं हादसे के बाद घायल को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां हालत गंभीर बनी हुई है।

रविवार को गुंजा पांडेय (26) अपने ससुर रामउग्रह पाण्डेय (62) के साथ बाइक पर सवार होकर रिश्‍तेदारी में जा रही थी। कमालपुर बाजार से रविवार को गुजरते हुए एक तेज गति से नो इंट्री में घुसे ट्रक ने बाइक को टक्‍कर मार दी। हादसे के दौरान ट्रक से कुचलने की वजह से गुंजा पांडेय की मौके पर ही मौत हो गई वहीं ससुर राम उग्रह पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने घायल को तुरंत ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद आक्रोशित लाेगों ने ट्रक में तोड़फोड़ करने के सा‍थ मार्ग जाम भी करने की कोशिश की।

परिजनों के अनुसार अमरीपुर पपौरा सकलडीहा निवासी ससुर व बहू धीना थाना के बहोरा में अपने रिश्तेदारी में मरीज को देखने जा रहे थे। अमरीपुर से बहोरा धीना में मृतका के मायके के लिए ससुर अपनी मोटरसाइकिल से लेकर जा रहे थे कि कमालपुर बाजार में ट्रक के चपेट में आ जाने विवाहिता की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी और ससुर गम्भीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने मार्ग पर चक्काजाम करने के साथ ही आवागमन बन्द कर दिया। वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Posted By: Abhishek Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप