Move to Jagran APP

Murder In Varanasi : वाराणसी में पत्‍नी को कहता था बदचलन, गुस्‍से में पति का सिर दीवार में दे मारा

बदचलन जैसे शब्‍दों से आए दिन संबोधित करना पति को महंगा पड़ गया। पति के आरोपों से आक्रोशित पत्‍नी ने आजिज आकर पति पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने शक के आधार पर जांच पड़ताल की तो आखिरकार पत्नी ही पति की कातिल निकली।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Tue, 26 Oct 2021 06:34 PM (IST)Updated: Tue, 26 Oct 2021 06:34 PM (IST)
Murder In Varanasi : वाराणसी में पत्‍नी को कहता था बदचलन, गुस्‍से में पति का सिर दीवार में दे मारा
बदचलन जैसे शब्‍दों से आए दिन संबोधित करना पति को महंगा पड़ गया।

वाराणसी, जागरण। पत्‍नी को चरित्रहीन और बदचलन जैसे शब्‍दों से आए दिन संबोधित करना पति को महंगा पड़ गया। पति के आरोपों से आक्रोशित पत्‍नी ने आजिज आकर पति पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने शक के आधार पर जांच पड़ताल की तो आखिरकार पत्नी ही पति की कातिल निकली। पूछताछ के दौरान पत्‍नी ने मानसिक प्रताड़ना और आए दिन बदचलन कहने के कारण पति की हत्या करने की बात कुबूल की। इसके बाद पुलिस ने हत्‍यारी पत्‍नी को गिरफ्तार कर लिया। सारना‍थ पुलिस ने महिला के बयानों के आधार पर ही तीन दिन पुराना मामला उजागर होने का दावा किया है।

prime article banner

सारनाथ के पंचकोसी स्थित रुप्पनपुर इलाके के अपने ही पति मनोज कुमार की मौत में पत्नी ही कातिल निकल गई। मंगलवार को पुलिस द्वारा पूछताछ में उसने पति मनोज कुमार की हत्या की बात को स्वीकार कर लिया।

थाना प्रभारी अर्जुन सिंह ने बताया कि मनोज की मौत में पहले ही दिन से पत्नी मधु संदिग्ध लग रही थी। मंगलवार को पूछताछ में उसने स्वीकार कर लिया कि मनोज आये दिन मारपीट करते रहते थे और बचलन जैसे गंदे शब्दों का प्रयोग करते थे।

23 अक्टूबर की रात 11.30 बजे मनोज लोहटिया से घर आये। खाना खाने के बाद कमरे में बुलाकर मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हुए मारपीट करने लगे और बदचलन कहने लगे। गुस्से में आकर पत्‍नी ने मनोज के सिर का बाल पकड़ कर दीवार से लड़ा दिया। इस दौरान वह अचेत होकर गिर गए। आत्महत्या का रूप देने के लिए गले में दुपट्टा कस कर बांध दिया। इसके बाद मनोज की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मधु के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। इस मामले में सहयोगी टीम में चौकी प्रभारी पुरानापुल प्रदीप यादव, हेड कन्स्टेबल देवाशीष सिंह व महिला कांस्टेबल आकांक्षा सिंह सहित अन्य शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.