Move to Jagran APP

मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ़्शां ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को पत्र लिखा, परिवार की सुरक्षा की मांग

पंजाब की जेल में बंद बसपा विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को पत्र लिखकर अपने परिवार की सुरक्षा की मांग की है। इस बाबत गाजीपुर के बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने जानकारी दी है कि उनके परिवार वालों की जान को खतरा है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2020 03:46 PM (IST)Updated: Mon, 02 Nov 2020 04:09 PM (IST)
मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ़्शां ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को पत्र लिखा, परिवार की सुरक्षा की मांग
मुख्तार अंसारी की पत्नी ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को पत्र लिखकर अपने परिवार की सुरक्षा की मांग की है

गाजीपुर, जेएनएन। पंजाब की जेल में बंद बसपा विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ़्शांअंसारी ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को पत्र लिखकर अपने परिवार की सुरक्षा की मांग की है। इस बाबत गाजीपुर के बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने जानकारी दी है कि उनके परिवार वालों की जान को इस समय खतरा है। वहीं जागरण ने परिजनों से इस बाबत संप‍र्क करने की कोशिश्‍ा की लेकिन बात नहीं हो सकी।

prime article banner

दरअसल पंजाब की जेल में बंद मुख्‍तार अंसारी को यूपी की मऊ और गाजीपुर की पुलिस भी कोर्ट में हाजिर करने को लेकर पंजाब आरोपित को लेने गई थी। हालांकि, जेल प्रशासन ने खराब सेहत की वजह से जेल से वाहन से यूपी तक ले जाने को लेकर मना कर दिया था। इसको लेकर यूपी में काफी सियासी गहमागहमी बनी हुई है। इस समय बाहुबली मुख्‍तार अंसारी के करीबियों और उसकी अवैध संपत्तियाें को लेकर प्रश्‍ाासन सख्‍ती कर रहा है साथ ही गाजीपुर में भी मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ़्सा अंसारी अौर बेटे के नाम से चल रहा गजल होटल भी एक दिन पूर्व प्रशासन द्वारा गिराया जा चुका है। इस दौरान व्‍यापक स्‍तर पर पुलिस की ओर से सुरक्षा व्‍यवस्‍था की गई थी।

दरअसल बीते दिनों मुहम्मदाबाद की भाजपा विधायक व कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को एक पत्र लिखकर पंजाब सरकार पर मुख्तार अंसारी को बचाने का आरोप लगाया था। अलका राय ने पत्र में लिखा था कि कई मामलों में वांछित मुख्तार को जेल से पेशी के लिए यूपी नहीं भेजना दर्शाता है कि उसकाे कांग्रेस की ओर से बचाया जा रहा है। अलका राय का यह पत्र इंटरनेट मीडिया पर भी खूब वायरल रहा। अब मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ़्सा अंसारी की ओर से राष्‍ट्रपति को पत्र लिखकर परिवार की सुरक्षा की मांग की गई है।

जौनपुर के मल्‍हनी विधानसभा चुनाव के लिए दो दिन पूर्व मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने जनसभा में अपराधियों की अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चलाने की बात कहकर विरोधियों को कठघरे में खड़ा किया था। मुख्‍तार अंसारी गैंग से जुड़े लोगों के होटल और अस्‍पताल पर बीते दिनों मऊ और गाजीपुर जिले में व्‍यापक स्‍तर पर कार्रवाई की ध्‍वस्‍तीकरण किया गया है। अब मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ़्शां अंसारी की ओर से राष्‍ट्रपति को लेटर लिखने को लेकर भी पूर्वांचल में सियासत गर्म हो चली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.