जौनपुर, जेएनएन। बक्शा थाना क्षेत्र के कौली गांव स्थित ईंट भट्ठे पर सोमवार की रात्रि ईंट के चट्टे पर सो रहे मजदूर की गला काटकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने वाली मृतक की पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बाला जी ईंट भट्ठा पर बीते वर्ष सितंबर माह से झारखंड के लातेहार के मनिका थाना क्षेत्र के रेवटकला गांव निवासी 30 वर्षीय छोटेलाल अपनी पत्नी पार्वती देवी व अन्य मजदूरों के साथ पहुंचकर मजदूरी कर रहे थे।

सोमवार को मजदूरों का हप्ता था, भीषण गर्मी में भठ्ठे के अधिकांश मजदूर ईंट के बने चट्टे के ऊपर ही सोते थे। रात में छोटेलाल अपनी पत्नी व बच्चे के साथ खाना खाकर सोने चला गया। मंगलवार की सुबह देर तक छोटेलाल के न उठने पर कोई जगाने गया तो उसका गला कटा देख शोर मचाया। सूचना पर भठ्ठा मालिक सतेंद्र सिंह व अरविन्द सिंह ने सूचना पुलिस को दी।

थानाध्यक्ष अरविन्द यादव ने घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को दी। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने उसकी पत्नी से पूछताछ की तो जल्द ही वह टूट गई। पत्नी पार्वती ने विवाद के बाद कुल्हाड़ी से सोते समय गले पर वार कर हत्या की बात कुबूल की है। निशानदेही पर खून से सनी साड़ी व टेंगारी बरामद कर ली है। सूचना पर सीओ सुशील सिंह एवं अपरपुलिस अधीक्षक संजय राय ने पहुंच घटना की जानकारी ली।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Abhishek Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस