Move to Jagran APP

पत्नी ने देवर पर लगाया पति की हत्या का आरोप, बिना सूचना दिये परिजनों ने किया अंतिम संस्कार

रामनगर थाना क्षेत्र के भीटी गांव में रविवार को गांव निवासी छोटू बिंद की रहस्यमय मौत हो गई। भतीजा सूरज ने इसकी जानकारी परिवार के अन्य सदस्यों को दी। परिजनों ने आसपास के लोगों के सहयोग से मृतक का अंतिम संस्कार करने नगर स्थित शमशान घाट पहुंचे।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sun, 27 Dec 2020 02:58 PM (IST)Updated: Sun, 27 Dec 2020 02:58 PM (IST)
पत्नी ने देवर पर लगाया पति की हत्या का आरोप, बिना सूचना दिये परिजनों ने किया अंतिम संस्कार
रामनगर थाना क्षेत्र के भीटी गांव में रविवार को गांव निवासी छोटू बिंद की रहस्यमय मौत हो गई।

वाराणसी, जेएनएन। रामनगर थाना क्षेत्र के भीटी गांव में रविवार को गांव निवासी छोटू बिंद की रहस्यमय मौत हो गई। भतीजा सूरज ने इसकी जानकारी परिवार के अन्य सदस्यों को दी। परिजनों ने आसपास के लोगों के सहयोग से मृतक का अंतिम संस्कार करने नगर स्थित शमशान घाट पहुंचे। इसी बीच लगभग चार साल से पति से अलग रह रही पत्नी तारा को इसकी भनक लगी, तो उसने बिना सूचना लाश जलाने का शमशान घाट पहुंच कर विरोध करने लगी।

loksabha election banner

आरोप है कि वहां परिवार के सदस्यों ने पत्नी के साथ गालीगलौज कर भगा दिया। पीड़िता ने देवर पवन पर पति की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस जबतक शमशान घाट पहुचीं तबतक उसकी लाश जल चुकी थी। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी रही। बताया जाता हैं कि भीटी गांव निवासी छोटू टेंगरामोड स्थित बालू मण्डी में मजदूरी करता था। किसी बात को लेकर दंपती में लगभग चार वर्ष पूर्व मनमुटाव हो गया था। तभी से पत्नी सिंधीताली एक कटरे में किराया पर रहते हुए औद्योगिक नगर में ही फैक्टरी में काम करती है।मृतक को दो पुत्र हैंं जो अपनी मां के साथ ही रहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.