Move to Jagran APP

चंदौली के लालबहादुर शास्त्री स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान शुरू, शाम को आएगा परिणाम

चंदौली नगर के लालबहादुर शास्त्री स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव के लिए गुरुवार की सुबह आठ बजे मतदान शुरू हुआ। मतदान के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस मुस्तैद रही। अपराह्न तीन बजे तक मतदान चलेगा। समर्थक अपने पक्ष में मतदान करने के लिए छात्रों से गुहार लगा रहे थे।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 12:48 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 12:48 PM (IST)
चंदौली के लालबहादुर शास्त्री स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान शुरू, शाम को आएगा परिणाम
लालबहादुर शास्त्री पीजी कालेज के छात्रसंघ चुनाव के लिए समर्थक अपने पक्ष में मतदान करने के लिए गुहार लगाते।

जागरण संवाददाता, चंदौली : नगर के लालबहादुर शास्त्री स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव के लिए गुरुवार की सुबह आठ बजे मतदान शुरू हुआ। मतदान के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस मुस्तैद रही। अपराह्न तीन बजे तक मतदान चलेगा। मतदान शुरू होते ही चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशियों के समर्थक जगह जगह जम गए। समर्थक अपने पक्ष में मतदान करने के लिए छात्रों से गुहार लगा रहे थे। वहीं जीटी रोड पर छात्र रह रहकर नारेबाजी भी कर रहे थे। कई बार ऐसी स्थिति उत्पन्न हो गई कि पुलिसकर्मियों ने छात्रों को खदेड़ा भी।

loksabha election banner

छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए बीए द्वितीय वर्ष के अजय यादव व एमए समाजशास्त्र प्रथम सेमेस्टर के अभिषेक कुमार, उपाध्यक्ष के कृष्णकांत सिंह चौहान, अमित यादव, महामंत्री के लिए कमलेश यादव, विशाल यादव, पुस्तकालय मंत्री के लिए द्वारिकानाथ यादव व सुजीत कुमार और कला संकाय मंत्री के लिए अभिषेक यादव, अरुण कुमार, आशीष कुमार, उपेंद्र कुमार, अंगद चौहान के बीच मुकाबला है। लगभग 3400 मतदाताओं की संख्या है। इसमें छात्रों की संख्या 2136 और छात्राओं की संख्या 1264 है। सभी मतदाताओं के लिए परिचय पत्र और फीस रसीद लेकर पहुंचे। इस बार चुनाव प्रक्रिया में बैलेट पेपर के स्थान पर ओएमआर शीट का प्रयोग किया गया। मतदाता को पसंदीदा

प्रत्याशी के सामने के गोले को रंगना हुआ, जिसके लिए पेन महाविद्यालय उपलब्ध कराएगा। चुनाव प्रक्रिया के दौरान अनाधिकृत व्यक्ति महाविद्यालय में प्रवेश नहीं करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.