Move to Jagran APP

चंदौली में शातिर लुटेरे को पुलिस ने घेरेबंदी कर किया गिरफ्तार, चकमा देकर साथी फरार

चंदौली पुलिस ने बलुआ थाना क्षेत्र के भलेहटा नहर पुलिया के समीप एक शातिर लुटेरा धानापुर थाना क्षेत्र के खरखोलिया गांव निवासी विपिन सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Fri, 28 Aug 2020 08:51 AM (IST)Updated: Fri, 28 Aug 2020 09:30 AM (IST)
चंदौली में शातिर लुटेरे को पुलिस ने घेरेबंदी कर किया गिरफ्तार, चकमा देकर साथी फरार
चंदौली में शातिर लुटेरे को पुलिस ने घेरेबंदी कर किया गिरफ्तार, चकमा देकर साथी फरार

चंदौली, जेएनएन। पुलिस ने गुरुवार को बलुआ थाना क्षेत्र के भलेहटा नहर पुलिया के समीप एक शातिर लुटेरा धानापुर थाना क्षेत्र के खरखोलिया गांव निवासी विपिन सिंह को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर उसके पास 315 बोर का तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किया गया। अपर पुलिस अधीक्षक प्रेमचंद ने पुलिस लाइन सभागार में गिरफ्तारी व बरामदगी के बाबत जानकारी दी।

loksabha election banner

उन्होंने कहा  शातिर लुटेरे ने अपने दो साथियों के साथ पिछले दिनों चहनियां क्षेत्र के बैराठ नहर मार्ग पर गैस एजेंसी वेंडर को मार पीटकर  47600 रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस को तभी से उसकी तलाश थी। सीओ सकलडीहा भवनेश चिकारा के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों की टीम गठित कर लुटेरों की तलाश की जा रही थी। गुरुवार को बलुआ थानाध्यक्ष सत्येंद्र यादव को मुखबिर से सूचना मिली कि शातिर लुटेरा भलेहटा नहर मार्ग से बाइक से पीडीडीयू नगर किसी  साथी से मिलने जाने की फिराक में है। इस पर थानाध्यक्ष ने हमराहियों के साथ पहुंचकर मार्ग पर  वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। थोड़ी देर बाद बाइक आती दिखी। लेकिन पुलिस को देखकर बाइक  सवार मुड़ाकर वापस भागने लगा। हालांकि पहले से मुस्तेद पुलिसकर्मियों  ने घेरकर उसे पकड़ लिया। बाइक पर पीछे बैठा उसका साथी फरार हो गया। तलाशी लेने  पर 315 बोर का देशी तमंचा, जिंदा कारतूस बरामद हुआ। बताया कि लुटेरे के खिलाफ बलुआ और धानापुर थाने  में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है।

रस्सी के सहारे झूलता मिला व्यक्ति का शव

नौगढ़ थाना क्षेत्र के सरहसताल बस्ती में बुधवार की देर शाम पति- पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। रात्रि में दोनों अलग-अलग कमरे में सोए, सुबह पति का रस्सी के सहारे शव लटका मिला। जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर  पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। बस्ती के प्रमोद यादव (30) पुत्र बबउ यादव गांव में मजदूरी का काम करते थे। देर शाम पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्से में वह अपने कमरे में चला गया और दरवाजा बंद कर लिया। परिवार के लोग समझ रहे थे गुस्सा शांत होने पर वह बाहर आएगा। सुबह पत्नी ने दरवाजा खोलने को कहा, कोई आवाज न आने पर खिड़की से झांका तो उसका शव फांसी पर झूल रहा था। इस पर पत्नी ने शोर मचाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.