वाराणसी, जेएनएन। जिले में कोरोना की रफ्तार बेलगाम हो चुकी है। कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे के बीच शुक्रवार की सुबह ही जांंच के मामलों की गति ने नया रिकार्ड बना दिया। सुबह ही रिकॉर्ड टूट गया और कुल 446 संक्रमित मरीज सामने आए हैं। इसके साथ ही जिले में अब कुल 3939 सक्रिय मामले हो चुके हैं, जबकि अब तक 395 लोग कोरोना वायरस से दम तोड़ चुके हैं। 22228 लोग अब तक कोरोना वायरस से संक्रमण के बाद ठीक हो चुके हैं जबकि 26562 लोग अब तक आधिकारिक तौर पर वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। वहींं 3848 सैंपलों की जांच रिपोर्ट अभी नहीं आ सकी है।

जबकि दूसरी ओर कोरोना टीका के दोनों डोज लगवाने के बाद भी बनारस के सीएमओ डॉ. वीबी सिंह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। जबकि कई सरकारी महकमों में कोरोना वायरस की दस्‍तक से हालात चिंताजनक होने की ओर है। वहीं सीएमओ के संक्रमित होने के बाद उनका चार्ज नगर स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारी को दिया गया है। वहीं सीएमओ दस दिन के अवकाश पर चले गए हैं। 

डकैत समेत दो कोरोना पाजिटिव : रामनगर में एक दिन पूर्व पुलिस और एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में गोली लगने से घायल बलिया निवासी डकैत वीरेंद्र सिंह व फल विक्रेता सोनू मौर्या हत्या काण्ड में गिरफ्तार अंकुर सिंह की कोरोना रिपोर्ट पजिटिव आई है। दोनों को ही पुलिस अभिरक्षा में अस्पताल में भरती कराया गया है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021