Move to Jagran APP

Corona Warrior एम्स के डाक्‍टर की भांजी के लिए केक-गिफ्ट लेकर पहुंची वाराणसी पुलिस ने मनाया जन्मदिन

कोरोना योद्धा एम्स के डाक्‍टर की भांजी के लिए केक-गिफ्ट लेकर पहुंची वाराणसी पुलिस ने जन्मदिन मनाया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Tue, 05 May 2020 04:18 PM (IST)Updated: Tue, 05 May 2020 04:18 PM (IST)
Corona Warrior एम्स के डाक्‍टर की भांजी के लिए केक-गिफ्ट लेकर पहुंची वाराणसी पुलिस ने मनाया जन्मदिन
Corona Warrior एम्स के डाक्‍टर की भांजी के लिए केक-गिफ्ट लेकर पहुंची वाराणसी पुलिस ने मनाया जन्मदिन

वाराणसी, जेएनएन। लंका थाना क्षेत्र के नगवां शिवपुरी कॉलोनी के रहने वाले डॉ गौरव ओझा दिल्ली एम्स में कोरोना योद्धा के रूप में कार्य कर रहे हैं। मंगलवार को उन्होंने इंस्पेक्टर लंका भारत भूषण तिवारी को मैसेज किया कि मेरी दो वर्षीय भांजी सौभाग्या का जन्मदिन है । उसके पिता भी आसनसोल में डॉक्टर हैं और लॉकडाउन के कारण फंसे हैं । सौभाग्या अपनी मां के साथ यहां ही रह गयी। जन्मदिन पर वह अपने पापा और मामा को मिस कर रही है। अगर उसके लिए केक और कुछ गिफ्ट की व्यवस्था हो जाती तो वह खुश हो जाती। उसके रुपये हम ऑनलाइन ट्रांसफर कर देंगे।

loksabha election banner

लंका इंस्पेक्टर भारत भूषण ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे योद्धा डॉ गौरव से कहा कि आपकी भांजी का जन्मदिन पुलिस की ओर से मनाया जाएगा। इंस्पेक्टर लंका और उनकी टीम केक और गिफ्ट लेकर सौभाग्या के पास उसके मामा के घर पहुंच गए। इंस्पेक्टर ने सौभाग्या को बताया कि आपके पापा और मामा ने आपके लिए यह सब भेजा है इसके बाद तो नन्ही परी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उछल पड़ी। खुद से पुलिस और टीम ने घर के बाहर टेबल पर केक रखकर गुब्बारों को सजाने के बाद कैंडल जलाकर सौभाग्या का जन्मदिन मनाया। भारत भूषण तिवारी बताया कि कोरोना योद्धा डॉ गौरव देश की सेवा में लगे हैं और बेटी के पिता भी यहां नही है अगर वो लोग होते तो जन्मदिन अच्छे से मनाते। कोरोना योद्धाओं के घर-परिवार के लोगों के लिए हम अगर कुछ करके खुशियां दे सकें तो ये हमारा सौभाग्य है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.