वाराणसी, जागरण संवाददाता: तेलियाबाग के आनंद सिनेमा मंदिर के सामने गली में लो-कंजंक्शन की चेकिंग के दौरान बिजली टीम पर हमला हुआ। शाम करीब छह बजे हुए इस घटना में बिजली विभाग ने शेरू खान के खिलाफ पहले बिजली थाना भेलूपुर और बाद में चेतगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

चौकाघाट उपकेंद्र के एक्सईएन नीरज पांडेय के मुताबिक शाम करीब छह बजे बिजली विभाग के उपखंड अधिकारी अमित त्रिपाठी, अवर अभियंता मीटर रूचि यादव, वितरण जेई जमुना यादव मीटर की कम रीडिंग की जांच करने शेरू खान के आवास पर पहुंचे तो उनके घर वालों ने टीम के साथ बदसलूकी करके जांच प्रभावित करने की कोशिश की। 

भवन स्वामी अंडरग्राउंड केबल को खोदकर मीटर में बाईपास करके बिजली चोरी कर रहा था। जब उसके घर वालों को जांच करने की भनक लगी तो टीम को रोकने के उद्देश्य से चार-पांच लोग हमला कर दिए और उनमें से कुछ केबल को नोंचकर अपनी चोरी छिपाने का प्रयास किए। 

बाद में टीम ने इस मामले की जानकारी पुलिस कंट्रोल नंबर-112 पर देने के साथ ही तेलियाबाग पुलिस चौकी और चेतगंज थानेदार को दी। मौके पर पहुंची पुलिस सभी को थाने लाई। उपखंड अधिकारी अमित त्रिपाठी की तहरीर पर शेरू खान और चार-पांच अज्ञात के खिलाफ मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा, गाली-गलौज का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Edited By: Shivam Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट