जौनपुर, जेएनएन। वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग पर स्थित जगदीशपुर रेलवे फाटक पर रविवार को रेलवे ट्रैक मरम्मत का कार्य किया जाएगा। यह कार्य सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक चलेगा। इस दौरान चलने वाले वाहनों के लिए जिला प्रशासन द्वारा रूट डायवर्ट किया जाएगा। जगदीशपुर रेलवे फाटक पर रोड ब्लाक कर दिया जाएगा। इसकी जानकारी रेलवे अधिकारियों ने जिलाधिकारी को भी दे दी है। जिला प्रशासन से वाहनों के रूट डायवर्ट तथा सुचारु ढंग से आवागमन के लिए सहयोग की मांग की है। जफराबाद थाने पर भी इसकी लिखित सूचना दी गई है। 

सूचना में बताया गया है कि उक्त रेलवे फाटक से राजधानी, महामना, श्रमजीवी तथा अन्य सुपरफास्ट ट्रेनें गुजरती हैं। ट्रैक, स्लीपर आदि खराब होने की वजह से बाधा उत्पन्न होती है। इसलिए मरम्मत कार्य नितांत आवश्यक है। सावधानी तथा सुरक्षा को देखते हुए कार्य को किया जाना जरूरी है। जफराबाद थानाध्यक्ष मधुप कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि रूट डायवर्ट की तैयारी जनपद के ट्रैफिक पुलिस द्वारा की जा रही है। अभी यह निर्धारित नहीं किया गया है कि वाहनों को किस रास्ते से गुजारा जाएगा।

उम्मीद है कि लखनऊ से वाराणसी की ओर जाने वाले वाहनों को रेलवे फाटक से पहले आरटीओ आफिस के रास्ते से होते हुए नाथूपुर से सिंह कोल्ड स्टोर पर निकाला जाएगा। वाराणसी से लखनऊ दिशा में जाने वालों को जफराबाद थाने से घुमाकर जफराबाद-जिला मुख्यालय मार्ग से निकाला जाएगा। ट्रेनों के आवागमन के बाधा के संबंध में पूछे जाने पर जफराबाद स्टेशन अधीक्षक संजीव कुमार सिंह ने कहा कि कुछ समय तक ट्रेनें भी बाधित हो सकती हैं, अभी तक कोई लिखित जानकारी नहीं प्राप्त हुई है।

 

Posted By: Abhishek Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप