जागरण संवाददाता, वाराणसीः रोहनिया में जगतपुर कॉलेज के सामने मंगलवार देर रात बदमाशों ने कार सवार युवक को गोली मार कर घायल कर दिया। गोली युवक के दाहिने कंधे के नीचे अंडर आर्म्स के पास जख्मी करती हुई निकल गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने युवक को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां हालत खतरे से बाहर बताई गई। युवक आपराधिक प्रवृति का बताया जा रहा है। ये भी बताया जा रहा है कि करीब 10 दिन पूर्व सामूहिक दुष्कर्म व गैंगस्टर के मामले में जमानत पर जेल से छूटा है। डीसीपी वरुणा जोन आरती सिंह ने बताया कि उसकी क्राइम हिस्ट्री मंगाई गई है।

पत्नी को साढू के यहां छोड़ कर जा रहा था घर

जानकारी के मुताबिक भदोही के औराई क्षेत्र के खमरिया निवासी 38 वर्षीय वाजिद खान भवन निर्माण सामग्री और फाल्स सिलिंग का काम करता है। वह सफेद रंग की कार से अपनी पत्नी को साढू के यहां चेतगंज छोड़ कर घर लौट रहा था। पुलिस के मुताबिक इस बीच जगतपुर कॉलेज के सामने कार रोक कर उस पर गोली चलाई गई जो उसके कंधे के नीचे लग कर निकल गई। दूसरी गोली कार के आगे की तरफ के दोनों शीशे तोड़ती हुई निकल गई। पुलिस गोली मारने वाले कौन थे, किस रंजिश में वारदात की गई आदि बातों का पता लगा रही है। इसके लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। वाजिद का भाई वाहिद इस समय गैंगस्टर मामले में फरार चल रहा है। आसपास चर्चा रही कि कार रोक कर वाजिद शराब पी रहा था तभी उस पर फायरिंग हुई। पुलिस वारदात से जुड़े सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

बाइक सवार बदमाशों ने दारोगा को गोली मारकर लूटी थी पिस्टल

घटना स्थल से महज 700 मीटर की दूरी पर जगतपुर दरेखू में आठ नवंबर की शाम दुस्साहसी बदमाशों ने दारोगा अजय यादव को गोली मार कर उनकी सरकारी पिस्टल, मोबाइल और पर्स लूट लिया था। इस मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को मार गिराया जबकि एक फरार है। एक बार फिर सरेआम रोड़ पर गोली मारने की घटना के बाद क्षेत्र में भय व्याप्त हो गया है। गोली की सूचना के बाद पुलिस के उच्चाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

Edited By: Nirmal Pareek

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट