Move to Jagran APP

Varanasi Cantt Railway Station चलती ट्रेन में बदमाशों ने नोंची महिला के कान की बाली

शनिवार को वाराणसी कैंट स्टेशन पर चलती ट्रेन से बदमाश ने महिला की कान की बाली नोच ली। महिला जब तक कुछ समझ पाती ट्रेन रफ्तार पकड़ चुकी थी। पीडीडीयू जंक्शन पहुंचते ही पीडि़ता का उपचार कराया गया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Sun, 25 Oct 2020 12:10 PM (IST)Updated: Sun, 25 Oct 2020 01:26 PM (IST)
Varanasi Cantt Railway Station चलती ट्रेन में बदमाशों ने नोंची महिला के कान की बाली
पीडि़ता ने यात्रा समाप्त करने के बाद तहरीर देने की बात कही है।

चंदौली, जेएनएन। सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम भी ट्रेनों में बदमाशों को वारदात से नहीं रोक पा रहे। शनिवार को वाराणसी कैंट स्टेशन पर चलती ट्रेन से बदमाश ने महिला की कान की बाली नोच ली। महिला जब तक कुछ समझ पाती ट्रेन रफ्तार पकड़ चुकी थी। पीडीडीयू जंक्शन पहुंचते ही पीडि़ता का उपचार कराया गया। शाम 4:00 बजे ट्रेन स्थानीय जंक्शन पर पहुंची। यात्री जेनिफर अख्तर फरक्का एक्सप्रेस ट्रेन के कोच संख्या एस-सात के बर्थ नंबर 71 पर दिल्ली से मालदा टाउन की यात्रा कर रही थी।

loksabha election banner

वाराणसी से ट्रेन खुली तो एक बदमाश ने उनके कान से बाली नोच ली। ट्रेन स्थानीय जंक्शन के प्लेटफार्म पर पहुंची तो आरपीएफ की उपनिरीक्षक अर्चना मीणा, सरिता गुर्जर व जीआरपी उप निरीक्षक अश्वनी राय एवं रेलवे लोको अस्पताल की डाक्टर लवली सिंह के साथ पहुंचे। चिकित्सक ने महिला का उपचार किया। जीआरपी इंस्पेक्टर आरके सिंह ने बताया कि पीडि़ता यात्रा समाप्त करने के बाद तहरीर देने की बात कही है।

अज्ञात बाइक सवार युवकों ने महिला को धमका कर जेवरात लेकर हुए चंपत

वहीं दूसरी तरफ सुरेरी (जौनपुर) क्षेत्र के मोलनापुर (पट्टी जियाराय) गांव निवासी पारस राजभर के घर शनिवार की देर शाम बाइक सवार तीन अज्ञात युवक पहुंचे और मकान के अंदर घुस गए, जब तक मकान स्वामी पारस नाथ कुछ समझ पाते तब तक वे उनकी बहू ममता पत्नी सुजीत के पास पहुंचकर खुद को हिजड़ा बता कर विदाई की मांग करने लगे। जहां विदाई में कुछ ना  मिलने पर घर से अक्षत के रूप में चावल मांगे तो महिला ने चावल लाकर दिया। एक युवक चावल को हाथ में लेकर महिला के गले से मंगलसूत्र और कान के कनफूल यह कहकरक मांग लिया कि अभी थोड़ी देर में आशीर्वाद देकर जेवरात पुनः वापस देंगे।

ठगों के झांसे में आकर महिला ने अपनी जेवरात दे दी और पुन: जेवरात की मांग की तो अज्ञात युवकों द्वारा महिला को भद्दी-भद्दी गालियां व धमकी देते हुए जेवरात लेकर चंपत हो गए। और महिला समेत परिजन भय वस किसी को आवाज तक भी नहीं दे सके। उक्त महिला की माने तो कुल 20 हजार रुपये के जेवरात ठग लेकर चंपत हो गए। महिला के परिजनों द्वारा घटना की जानकारी 112 नंबर की पुलिस को दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंची 112 नंबर की पुलिस व स्थानीय पुलिस जांच में जुट गई। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष सुरेरी मुन्ना राम ने बताया की मामले की जानकारी है जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.