भदोही, जेएनएन। पुलिस अधीक्षक के तमाम प्रयासों के बावजूद इन दिनों अपराध और अपराधियों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। हत्या जैसे जघन्य अपराध पर भी लगाम लगना मानो टेढ़ी खीर साबित हो रहा है। यह भी हो रहा है कि अन्यत्र क्षेत्रों से लाकर यहां लोगों की हत्या करके शव फेंके जा रहे हैं। इनमें कुछ की शिनाख्त भी नहीं हो पाई है।

ताजी घटना बुधवार बीती रात औराई थाना क्षेत्र के दत्तीपुर, बसुआपट्टी, बेजवां बार्डर स्थित कृषि विज्ञान माइनर के पास की है। यहां पर एक युवक का लावारिस गर्दन कटा शव बरामद हुआ। पुलिस कप्तान रामबदन सिंह ने वैसे तो अवैध शराब, वाहनों व छोटी-बड़ी चोरियों, ओवरलोडिंग, अतिक्रमण आदि पर अपना फोकस किया है, लेकिन इसी दरम्यान जिले में अज्ञात शव कई बार पाए गए हैं।

बीती रात औराई कोतवाली क्षेत्र के दत्तीपुर गांव के कृषि विज्ञान माइनर के पास अज्ञात युवक की हत्या कर किसी वाहन से फेंक दिया है। स्‍थानीय लोगों के अनुसार, शव फेंककर जाते समय वाहन के टक्कर से रोड डिवाइडर भी ध्वस्त हो गया है। साथ ही उगापुर माइनर पर भी डिवाइडर टूट गया है। सुबह शौच जाते समय ग्रामीणों ने शव पड़ा देखा तो पता चला कि युवक की गला रेतकर हत्या की गई थी। जिससे इलाकों में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है और हत्यारों के खोजबीन में जुट गई है।

Edited By: Abhishek Sharma