मीरजापुर, जागरण संवाददाता। चील्ह थाना क्षेत्र के मीरज़ापुर- औराई मार्ग पर मझिगवा (पुराने बाड़ा) गांव के पास दो बाइक सवार लोगों को पीछे से गिट्टी से लदी ट्रक ने धक्का मार दिया। हादसे के बाद दोनों की काफी हालत खराब हो गई थी। घटना के बाद पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय ले गए जहां चिकित्सकों ने भी दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृत दोनों बाइक सवार रिश्‍ते में आपस में चाचा और भतीजा थे।

क्षेत्र के तिलठी गांव निवासी एक बाइक से सुरेश कुमार कनौजिया उर्फ बलबली का पुत्र प्रदीप कन्नौजिया (26 )तथा सुरेश कनौजिया उर्फ बलबली का पौत्र दिलीप कुमार का पुत्र आयुष (5) दोनों घर से मीरज़ापुर के देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के मुंहकुचवा गांव में विवाह के सिलसिले में टेंट इत्यादि करने गए थे । गुरुवार की देर रात बाइक से घर लौट रहे थे कि मीरज़ापुर- औराई मार्ग के मझिगवा (पुरानेबाड़ा) गांव के पास पीछे से गिट्टी लदे ट्रक ने बाइक में जोरदार धक्का मार दिया। जिससे दोनों लोग बाइक सहित ट्रक के चक्के की नीचे आ गए और दोनों को इलाज के लिए अस्‍पताल ले जाया गया जहां पर दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। 

पुलिस के अनुसार हादसा होने के बाद जानकारी मिलते ही आनन फानन अस्‍पताल ले जाया गया। हादसा इतना भीषण था कि दोनों ही लोगों का काफी खून मौके पर ही बह चुका था। अस्‍पताल ले जाया गया तो दोनों की मौत पहुंचने से पहले ही हो चुकी थी। वहीं हादसे की जानकारी से परिजनों को अवगत कराया गया तो सभी का रो रोकर बुरा हाल हो गया। आनन फानन परिजन अस्‍पताल पहुंचे तो शव को देखकर सभी का रो रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस के अनुसार मामले में शिकायत मिलने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, अस्‍पताल में शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

Edited By: Abhishek Sharma