वाराणसी, जागरण संवाददाता। बड़ागांव थाना क्षेत्र के मारुडीह,पश्चिमपट्टी और सरायतक्की निवासी दो युवक कार खरीदने के लिए मोटरसाइकिल से मंगलवार को कानपुर जा रहे थे। मंगलवार की सुबह वह प्रयागराज जिले के जलालपुर गांव के समीप पहुंचे थे तभी एक ट्रक से बाइक की टक्कर हो गयी। हादसे के बाद मौके पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मंगलवार सुबह करीब 10 बजे परिजनों को मिली उसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। दोनों मृतकों के परिजन जानकारी मिलने के बाद प्रयागराज गए, शाम तक शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया था। परिजनों ने बताया कि पीएम होने के बाद देर रात दोनों का शव गांव में पहुंचेगा।

जानकारी अनुसार मारुडीह, पश्चिमपट्टी अमित विश्वकर्मा (24) पुत्र स्व. हंसराज विश्वकर्मा शादियों आदि में डीजे बजाता था। वह कुछ दिन पूर्व कानुपर में एक स्विफ्ट कार देखकर आया था। उसी कार को लेने के लिए अपने सहयोगी सरायतक़्क़ी गांव निवासी उम्मीद कुमार (22) पुत्र राजकुमार के साथ सोमवार को देर रात अपाचे बाइक लेकर घर से निकला था। मृतक अमित के चाचा संजय विश्वकर्मा ने बताया कि कार लेने के लिए अमित पहले ही 30 हजार दे दिया था। सोमवार को 50 हजार कार लेने जा रहा था। उन्होंने बताया कि दुर्घटना में मौत की सूचना मिलने के बाद परिजन वहां पहुंचे तो पैसा भी नहीं मिला है। मृत अमित दो भाइयों में बड़ा था। अमित और उम्मीद कुमार के घर मातम पसरा था, सभी जिम्मेदार लोग प्रयागराज चले गए थे। उम्मीद कुमार के पिता राजकुमार प्लंबर का काम करते हैं, उम्मीद दो भाइयों में दूसरे नंबर पर था।

हादसे की जानकारी प्रयागराज पुलिस की ओर से परिजनों को दी गई तो लोगों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। जानकारी होने के बाद परिजन प्रयागराज के लिए रवाना हो गए। परिजन शव को पोस्‍टमार्टम के बाद लाकर अंतिम संस्‍कार करने की तैयारी कर रहे हैं। 

Edited By: Abhishek Sharma