Move to Jagran APP

बच्चा चोर की अफवाह फैलाकर दो लोगों की जबर्दस्त पिटाई, पुलिस ने किया बीच बचाव Varanasi news

बच्चा चोर की अफवाह फैलाकर आम लोगों की पिटाई की घटना आए दिन घटित हो रही है।

By Edited By: Published: Tue, 10 Sep 2019 12:52 AM (IST)Updated: Tue, 10 Sep 2019 07:33 AM (IST)
बच्चा चोर की अफवाह फैलाकर दो लोगों की जबर्दस्त पिटाई, पुलिस ने किया बीच बचाव Varanasi news
बच्चा चोर की अफवाह फैलाकर दो लोगों की जबर्दस्त पिटाई, पुलिस ने किया बीच बचाव Varanasi news

वाराणसी, जेएनएन। बच्चा चोर की अफवाह फैलाकर आम लोगों की पिटाई की घटना आए दिन घटित हो रही है। पुलिस लगातार लोगों से अपील कर रही है कि अफवाहों पर ध्यान नहीं दें लेकिन अराजक तत्व अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहे। जैतपुरा थाना क्षेत्र के सरैया इलाके में सोमवार शाम बच्चा चोरी की अफवाह फैलाकर कुछ लोगों ने बिहार के रहने वाले एक मजदूर की जमकर पिटाई कर दी।

prime article banner

मौके पर पहुंची पुलिस ने मजदूर को किसी तरह बचाया। दरअसल, कोनिया निवासी खुशबू पुलिस चौकी पहुंची और बताया कि उसके भाई को कोई बाइक पर बैठाकर ले गया। बाद में क्षेत्रीय लोग भी जुट गए। चौकी प्रभारी रेलवे क्रासिंग की तरफ पहुंचे तो देखा कुछ लोग सरोज कुमार चौहान निवासी ग्राम सिर हीरा थाना चाद भभुआ बिहार को कुछ लोग पीट रहे हैं। आदमपुर में किराये के मकान में रहकर मजदूरी करने वाले सरोज को किसी तरह भीड़ के चंगुल से छुड़ाया। लोग उसको बच्चा चोर समझकर पीट रहे थे। पुलिस सरोज को लेकर चौकी पर आई। उसने पूछताछ में बताया कि कुछ लोगों ने बच्चा चोरी का आरोप लगाकर उन पर हमला किया था।

उधर, कपसेठी बाजार में रविवार शाम एक ढाबा के बाहर बैठकर शराब पी रहे युवक को बच्चा चोर समझकर ग्रामीण ने घेरेबंदी कर पकड़ लिया और पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। कपसेठी थाना के दादूपुर गाव निवासी अरशद अली ईट- भट्टा पर मजदूरी करता है। मजदूरी मिलने पर रविवार की रात तीन मजदूर कपसेठी बाजार स्थित एक ढाबे पर पहुंचे। दो मजदूर शराब पीकर घर चले गए जबकि अरशद वहीं बैठा रहा। इस बीच कुछ लोगों ने बच्चा चोर होने की बात कहते हुए उसे घेर लिया और पिटाई करने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मजदूर को छुड़ाया और बाद में शांतिभंग की आशंका में चालान कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.