Move to Jagran APP

कपसेठी थाने से हथकड़ी समेत दो चोर फरार, पुलिस उनके लौट आने का करती रही इंतजार Varanasi news

कानून-व्यवस्था को लेकर पुलिस लगातार निशाने पर है। चोर-बदमाश पुलिसकर्मियों को धक्का देकर भाग जा रहे हैं और हांफती पुलिस उन्हें पकड़ नहीं पा रही।

By Edited By: Published: Sat, 31 Aug 2019 01:14 AM (IST)Updated: Sat, 31 Aug 2019 12:18 PM (IST)
कपसेठी थाने से हथकड़ी समेत दो चोर फरार, पुलिस उनके लौट आने का करती रही इंतजार Varanasi news
कपसेठी थाने से हथकड़ी समेत दो चोर फरार, पुलिस उनके लौट आने का करती रही इंतजार Varanasi news

वाराणसी, जेएनएन। कानून-व्यवस्था को लेकर पुलिस लगातार निशाने पर है। चोर-बदमाश पुलिसकर्मियों को धक्का देकर भाग जा रहे हैं और हांफती पुलिस उन्हें पकड़ नहीं पा रही। शुक्रवार को भोर में कपसेठी थाने से हथकड़ी समेत दो चोर फरार हो गए। यह सूचना प्रसारित होते ही हड़कंप मच गया। थाने की जीप व बाइक से पुलिसवाले पूरे इलाके को छान मारे लेकिन देर रात तक चोरों को नहीं पकड़ पाए। कपसेठी थाना के घोसिला गांव में बीते मंगलवार की रात शिव मंदिर से घटा चोरी करते समय ग्रामीणों ने रमेश कुमार वनवासी को पकड़ लिया था। पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले किया गया।

loksabha election banner

पूछताछ में उसने अपने साथी राजेश वनवासी का नाम बताया तो पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया। दोनों ग्राम कलुआरी थाना गद्दी जौनपुर के रहने वाले हैं। पुलिस दोनों को मंगलवार की रात से ही थाने में हथकड़ी लगाकर बैठा रखी थी। शुक्रवार की भोर में राजेश वनवासी शौच के लिए बाहर निकला। उसकी निगरानी में एक सिपाही भी था। इन दोनों के लौटने के दौरान रमेश वनवासी थाने के गेट के पास खड़ा था। उसने सिपाही को धक्का देकर गिरा दिया। इस बीच दोनों भाग निकले। सिपाही पीछे दौड़ा लेकिन पकड़ नहीं पाया। थाने से चोरों के भागने की सूचना वायरलेस पर प्रसारित की गई। एसपी ग्रामीण एमपी सिंह ने मामले की पड़ताल के लिए सीओ बड़ागांव अर्जुन सिंह को भेजा।

इस बीच कपसेठी थाना प्रमुख रामकेश वर्मा का कहना है कि पूछताछ के लिए दोनों को बैठाया गया था। उन दोनों से इलाके में हुई अन्य चोरी के बाबत पूछताछ की जा रही थी। क्यों नहीं किया चालान तीन दिन बाद भी रमेश और राजेश का कपसेठी पुलिस ने चालान नहीं किया जबकि गिरफ्तारी के चौबीस घंटे के भीतर ही यह कार्रवाई हो जानी चाहिए थी। फिलहाल पुलिस के पास इसका कोई जवाब नहीं है। सूत्रों ने बताया कि चोरों की निशानदेही पर चोरी का घंटा राजकुमार गुप्त की दुकान से बरामद कर लिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.