चंदौली, जागरण संवाददाता। अलीनगर थाना के भूपौली गंगा घाट पर शनिवार को नहाते वक्त चार युवक डूब गए। हादसे की जानकारी होने के बाद तत्‍काल सक्रिया के साथ स्‍थानीय लोगों ने दो को बचा लिया। वहीं हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर कोहराम मच गया। जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी होने के बाद परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया।

मुगलसराय के काली महाल निवासी मिंटू गुप्ता का 19 वर्षीय पुत्र सौरभ और बाबर का 20 वर्षीय पुत्र सरवर अपने दो दोस्तों राजन और अली के साथ भूपौली पंप कैनाल घूमने गए थे। इसी दौरान गंगा में सभी उतर कर नहाने लगे। नहाने के दौरान ही देखते ही देखते चारों युवक गंगा नदी के गहरे पानी में डूबने लगे। जानकारी होने के बाद स्थानीय लोगों ने नदी में कूदकर राजन और अली को बचा लिया। वहीं हादसे में सौरभ और सरवर पानी में पूरी तरह से डूब गए। जानकारी होने के बाद पहुंचे गोताखोरों की मदद से उनके शव को बरामद करने के बाद परिजनों को सू‍चित कर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

स्‍थानीय लोगों के अनुसार चार युवक गंगा में कैनाल की ओर घूमने के लिए आए और नदी में नहाने के लिए निकल गए। नदी में पानी का बहाव तेज और गहरा होने की वजह से संभवत: उनको अंदाजा नहीं लग सका और सभी तेज बहाव में बहने के साथ ही डूबने लगे। जानकारी होते ही मौके पर मौजूद स्‍थानीय लोगों के सहयोग से डूबते हुए दो युवकों को तो किसी तरह बचा लिया गया लेकिन दो अन्‍य युवकों को तेज बहाव में नहीं बचाया जा सका। बाद में गोताखोरों के सहयोग से सभी के शव को बरामद कर लिया गया और परिजनों को पुलिस ने सूचित किया।सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संतोष सिंह चौकी प्रभारी देवेंद्र साहू मौके पर पहुंचे और गोताखोरों की मदद से काफी मशक्कत के बाद दोनों शवों को पानी से बाहर निकाला गया।  

Edited By: Abhishek Sharma