जौनपुर, जेएनएन। कोहरा ठीक से शुरू भी नहीं हुआ कि ठंड में हादसों की शुरुआत हो गई है। इसी कड़ी में जौनपुर जिले में एक रोडवेज की बस सोमवार तड़के ही ट्रक में जा भिड़ी और हादसे में दो लोग जख्‍मी भी हो गए जबकि बस का अगला हिस्‍सा काफी क्षतिग्रस्‍त भी हो गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल दो लोगों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। 

मछलीशहर में सोमवार की भोर जौनपुर से रायबरेली हाइवे पर सड़क के बगल खड़ी ट्रक से रोडवेज बस अनियंत्रित होने के बाद भिड़ गई। बस और ट्रक की इस टक्कर में ड्राइवर समेत दो लोग घायल हो गए।

प्रतापगढ़ जिले के खजूरी गांव लालगंज थाना निवासी कौशलपति तिवारी (40) रोडवेज बस के ड्राइवर प्रयागराज से रात एक बजे शहडोल के लिए परिवहन निगम की बस सवारी लेकर चले थे। बस सुबह चार बजे के करीब मछलीशहर कोतवाली के निकामुद्दीनपुर गांव के निकट पहुंची थी कि ड्राइवर को अचानक झपकी आ गई और हाइवे के बगल खड़ी ट्रक से जोरदार ढंक से भिड़ गई। बस और ट्रक की भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

इस भिड़ंत में बस के ड्राइवर कौशलपति तिवारी व आगे बैठे शहडोल निवासी आशुतोष पांडेय (34) बुरी तरह से घायल हो गए। वहीं तड़के हुए इस दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की सहायता से दोनों ही घायलों को सीएचसी भिजवाया जहां उनकी हालत नाजुक देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। दोनों का इलाज इस समय जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीं दूसरी ओर बस में दूसरे अन्‍य यात्री मामूली रूप से चोटिल हुए हैं। हादसे के बाद स्‍थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को बस से निकाला गया। अन्‍य यात्रियों को कम चोट लगने की वजह से दूसरे वाहनों से घर भेज दिया गया। वहीं घटनास्‍थल पर ही क्षतिग्रस्‍त बस खड़ी कर दी गई है। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस