वाराणसी : जोन के विभिन्न जिलों में अलग अलग घटनाओं में दो युवक गंगा में डूब गए जबकि एक की सड़क हादसे में मौत हो गई। वाराणसी के ककरमत्ता निवासी तीन युवक हसन (18) पुत्र आरिफ, सक्षम (18) पुत्र प्रवीण ओबराय व अविनाश मौर्या (20) पुत्र चंद्रकेश्वर रविवार की सुबह लगभग साढ़े पांच बजे एक ही मोटर साइकिल से मीरजापुर के सीखड़ क्षेत्र क्षेत्र स्थित रुदौली गंगा स्नान के लिए निकले थे। गंगा घाट पर पहुंच कर तीनो स्नान करने लगे। इस दौरान गहरे पानी में जाने से सक्षम व अविनाश डूब गए।

घटना में सुरक्षित बचे युवक हसन ने बताया कि उसे तैरने नहीं आता था इसलिए वह गहरे पानी में नही गया। सक्षम व अविनाश दोनों स्नान करते वक्त गहरे पानी मे चले गए और डूब गए। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची है। दोनों युवकों की तलाश में गोताखोर लगे हैं।

बलिया के सिकन्दरपुर-बिल्थरारोड मार्ग पर शनिवार की रात बाइक से नीलगाय के टकरा जाने से शेख शाहिद(38) निवासी मोहल्ला गंधी सिकन्दरपुर की मौत हो गई। वह अपने भाई को ट्रेन पर बैठाने लिए बाइक से बील्थरा रोड गया था। वापसी में यह दुर्घटना हुई।

गाजीपुर के मरदह थाना क्षेत्र के कोदही गाव में धर्मागतपुर गाव के राजभर बस्ती निवासी सरवन 22 पुत्र रामबचन का रविवार की सुबह पेड़ से लटकता शव पाया गया। पुलिस मौके पर पहुंच जांच मं जुटी है। जौनपुर के मीरगंज थाना क्षेत्र के बसेरवा गाव में मर्डर की सूचना पर पुलिस हरकत में आ गई। कुछ ही देर में डायल 100 और थाने की पुलिस गाव में पहुंच गई। जहा पुलिस को देख लोग परेशान हो गए, वहीं पुलिस ग्रामीणों से मर्डर की जानकारी लेने लगी, जो झूठी निकली। इसके बाद पुलिस ने राहत की सास ली। उधर सूचना देने वाले ने मोबाइल फोन बंद कर लिया है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप