जौनपुर, जेएनएन। जौनपुर और गाजीपुर राजमार्ग पर पतरहीं गांव के पास शुक्रवार की देर शाम तेज रफ्तार स्कार्पियो वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार हाईस्कूल के परीक्षार्थी समेत दो सगे भाइयों की मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल तीसरा भाई जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। उसकी हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

केराकत कोतवाली क्षेत्र के टुटवा का पूरा (मई) निवासी प्रतापगढ़ जिले में तैनात पुलिस महकमे में दीवान बाबू लाल गौतम के तीन पुत्रों में सबसे छोटा आशीष कुमार गौतम (15) गाजीपुर में किसी परीक्षा केंद्र पर हाईस्कूल का इम्तिहान दे रहा था। शनिवार को परीक्षा में शामिल कराने के लिए उसे लेकर उसके दोनों बड़े भाई राजेंद्र प्रसाद गौतम उर्फ बबलू (32) व मुकेश कुमार गौतम (23) बाइक पर बैठाकर गाजीपुर ले जा रहे थे। पतरहीं गांव में पेट्रोल पंप के पास गाजीपुर की तरफ से तेज गति से आ रही स्कार्पियो का चालक अचानक सामने आ गई गाय को बचाने में नियंत्रण खो बैठा और बाइक सवार तीनों भाइयों को रौंद दिया।

हादसे के बाद वाहन पर सवार लोग कुछ दूरी पर स्कार्पियो खड़ी कर भाग गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने मरणासन्न अवस्था में तीनों को आनन- फानन सीएचसी बीरीबारी पहुंचाया। डाक्टरों ने आशीष और राजेंद्र को देखते ही मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक उपचार के बाद हालत बेहद नाजुक देखते हुए मुकेेेश कुमार गौतम को बीएचयू रेफर कर दिया। हादसे की खबर आते ही घर पर कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन सीएचसी बीरीबारी और वहां से बीएचयू चले गए।

Posted By: Abhishek Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस