Move to Jagran APP

सड़क हादसों में दो तो ट्रेन से गिरकर एक की मौत

वाराणसी : जोन के ऊंज (भदोही) थाना क्षेत्र के क¨लजरा मार्ग पर बुधवार की सुबह ट्रक की चपेट में आने से

By JagranEdited By: Published: Wed, 09 May 2018 01:23 PM (IST)Updated: Wed, 09 May 2018 01:23 PM (IST)
सड़क हादसों में दो तो ट्रेन से गिरकर एक की मौत
सड़क हादसों में दो तो ट्रेन से गिरकर एक की मौत

वाराणसी : जोन के ऊंज (भदोही) थाना क्षेत्र के क¨लजरा मार्ग पर बुधवार की सुबह ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। जेब मिले आधार कार्ड के आधार पर युवक की पहचान इलाहाबाद के गोसपुर, बरौत निवासी 25 वर्षीय रहेस कुमार के रूप में हुई। वहीं बलिया में बाइकों की टक्कर में तथा गाजीपुर में ट्रेन से गिरकर वृद्ध की मौत हो गई।

loksabha election banner

रहेस कुमार बिंद गाव में फेरी लगाकर सौंदर्य प्रसाधन सामग्री बेचता था। इसी क्रम में जंगीगंज बाजार सामान खरीदने जा रहा था। उसी दौरान सड़क पार करते समय वह कान में इयर फोन लगा होने के कारण उसे ट्रक का पता नहीं और वह उसकी चपेट में आ गया। हादसे की खबर लगते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। युवक चार भाइयों में तीसरे नंबर का था। मृतक के भाई शिवलाल बिंद के तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। ट्रक चालक फरार बताया गया। मृतक के पिता अमृत लाल बिंद ने कहा कि बेटा की शादी के लिए कई लोग आ रहे थे। बाकी की शादियां हो चुकी हैं। बलिया के रसड़ा-मऊ मार्ग पर पकवाइनार रजमलपुर रेलवे स्टेशन के समीप बाइकों के आमने-सामने की टक्कर में महेंद्र चौहान (42) निवासी बराइच भीमपुरा नम्बर-एक की मौत हो गई। वहीं बाइक पर साथ रहा एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।

गाजीपुर के जखनिया रेलवे स्टेशन के उत्तरी केबिन के पास बुधवार की सुबह चौरीचौरा एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर भटनी निवासी वृद्ध यदुनंदन 80 की गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए घटना की सूचना परिजनों को दे दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.