Move to Jagran APP

गंगा नदी में डूबने से दो बालक लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Mirzapur news

पड़री थानाक्षेत्र के छठहा गंगा घाट पर नहाते समय शनिवार को दो बालक डूब गए। जिनको खोजने की कोशिश की जा रही है। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Sat, 17 Aug 2019 03:46 PM (IST)Updated: Sat, 17 Aug 2019 07:59 PM (IST)
गंगा नदी में डूबने से दो बालक लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Mirzapur news
गंगा नदी में डूबने से दो बालक लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Mirzapur news

मीरजापुर,जेएनएन। थाना क्षेत्र के छठहा गंगा घाट पर गंगा नदी में नहाते समय गहरे पानी में चले जाने से शनिवार को दो किशोर डूब गए। घटना की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजन रोते बिलखते घाट पर पहुंच गए और अपने लाडलों का पता लगाने की लोगों से गुहार लगाने लगे। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने डूबे किशोरों की खोजबीन शुरू करा दी है। 
पैड़ापुर चौकी क्षेत्र के चौहान पट्टी गांव निवासी आशीष (12) पुत्र स्व. सूर्यबली अपनी बुआ के लड़के सौरभ यादव (13) पुत्र राजेश यादव निवासी बारीपुर भरूहना देहात कोतवाली, मुरली यादव (18) पुत्र नंदलाल व श्रीराम यादव (12) पुत्र राजबली निवासी चौहान पट्टी के साथ गंगा में नहाने गया था। चारों बालकों को गंगा की ओर जाते देख ग्रामीणों ने बढ़ती गंगा में नहाने से किसी प्रकार की अनहोनी होने की आशंका जताते हुए जाने से मना किया था, लेकिन बालकों ने उनकी बातों को अनसुना करते हुए नदी किनारे चले गए। चारों एक साथ गंगा में स्नान करने लगे इसी दौरान आशीष लहरों की चपेट में आकर बहने लगा। यह देख सौरभ उसे बचाने पहुंचा तो वह भी लहरों के साथ बहने लगा और देखते ही देखते दोनों गहरे पानी में लापता हो गए। साथियों को डूबते देख मुरली और श्रीराम यादव शोर मचाने लगे। मौके पर पहुंचे आसपास के ग्रामीणों ने पानी में उतरकर मुरली और श्रीराम को बाहर निकाला लेकिन सौरभ व आशीष को नहीं बचा पाए। जानकारी होते परिजन रोते बिलखते घटना स्थल पर पहुंच गए। भारी संख्या में ग्रामीण भी जुट हो गए।

loksabha election banner

मौके पर पहुंचे पडऱी थाना प्रभारी साजिद सिददीकी व पैड़ापुर चौकी इंचार्ज योगेेंद्र नाथ यादव ने स्थानीय गोताखोरों को बुलाकर डूबे किशारों की खोजबीन शुरू करा दी। समाचार लिखे जाने तक लापता चल रहे किशोर का पता नहीं चल पाया था। इस संबंध में थाना प्रभारी साजिद सिद्दीकी ने बताया कि लापता हुए किशोरों की खोजबीन के लिए एनडीआरएफ वाराणसी की टीम को बुलाया गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.