Move to Jagran APP

चंदौली में पीडीडीयू नगर जंक्‍शन पर 40 किलो चांदी के साथ दो तस्कर गिरफ्तार chandauli news

जीआरपी ने चेकिंग के दौरान सर्कुलेटिंग एरिया से 36 किलो चांदी के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Mon, 26 Aug 2019 12:44 PM (IST)Updated: Mon, 26 Aug 2019 05:46 PM (IST)
चंदौली में पीडीडीयू नगर जंक्‍शन पर 40 किलो चांदी के साथ दो तस्कर गिरफ्तार chandauli news
चंदौली में पीडीडीयू नगर जंक्‍शन पर 40 किलो चांदी के साथ दो तस्कर गिरफ्तार chandauli news

चंदौली, जेएनएन। पीडीडीयू नगर जंक्‍शन क्षेत्र स्थित राजकीय रेलवे पुलिस के हाथ मंगलवार की सुबह एक बड़ी सफलता हाथ लगी। जीआरपी ने चेकिंग के दौरान सर्कुलेटिंग एरिया से 40 किलो चांदी के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। तस्कर अलीगढ़ से ट्रेन पकड़कर जंक्शन पर पहुंचे थे। यहां से उन्हें चांदी लेकर वाराणसी जाना था। जीआरपी की सक्रियता से दोनों ही तस्‍कर पकड़ लिए गए। चांदी के बारे में पूछने पर दोनों ही तस्‍कर कुछ भी नहीं बता सके और न ही बरामद हुई चांदी से संबंधित कोई कागजात दिखा सके।

loksabha election banner

राजकीय रेलवे पुलिस के हाथ सोमवार की सुबह एक बड़ी सफलता हाथ लगी। जीआरपी ने चेकिंग के दौरान प्लेटफार्म संख्या दो से 40 किलो चांदी के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया। तस्कर अलीगढ़ से मगध एक्सप्रेस ट्रेन पकड़कर जंक्शन पर पहुंचे थे। यहां से उन्हें चांदी लेकर वाराणसी जाना था। जीआरपी की सक्रियता से वे पकड़े गए। चांदी के बारे में पूछने पर दोनों ने कुछ नहीं बताया और न ही चांदी से संबंधित कोई कागजात दिखा सके। जीआरपी कर्मी जंक्शन पर संदिग्ध व्यक्तियों व वस्तुआें की जांच पड़ताल कर रहे थे। जब जवान प्लेटफार्म नंबर दो पर पहुंचे तो मगध एक्सप्रेस ट्रेन से दो संदिग्ध युवक उतरे। उनके पास एक बैग था। पुलिस कर्मियों को देखकर दोनों घबरा गए और इधर उधर जाने का प्रयास करने लगे।

संदेह होने पर जवानों ने दोनों को रोका और पूछताछ शुरू की तो इस पर दोनों घबरा गए। जब उनके बैग की तलाशी ली गई तो भारी मात्रा में चांदी बरामद हुई। कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनों ने बताया कि वे लोग अलीगढ़ से चांदी लेकर आए हैं। यहां से सड़क मार्ग से होते हुए उन्हें वाराणसी के चौक जाना है। वहां एक व्यक्ति को चांदी देनी थी। कोतवाल आरके सिंह ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों में भूपेंद्र कुमार चौधरी निवासी अनतागड़ी व दीपक कुमार निवसी लगलाछत्ती थाना सादाबाद है। चांदी के बरामदगी की सूचना सेल टैक्स के अधिकारियों को भी दे दी गई। दोनों तस्करों से पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.