Move to Jagran APP

वंदे भारत एक्सप्रेस में मेडिकल की छात्रा से टीटीई ने की छेड़खानी, GRP ने दर्ज किया केस

22887 अप रांची-वाराणसी वंदे भारत एक्सप्रेस में सफर कर रही मेडिकल की छात्रा के साथ ट्रेन के टीटीई (चल टिकट परीक्षक) ने मंगलवार को छेड़खानी की। ट्रेन कैंट (वाराणसी) रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो पीड़िता जीआरपी थाना पहुंच ट्रेन में ड्यूटीरत टीटीई पी तेजेस्वर राव के खिलाफ तहरीर दी। राजकीय रेल पुलिस केस दर्ज कर घटना की जांच को फाइल सासाराम भेज दी है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Wed, 29 May 2024 07:30 AM (IST)
वंदे भारत एक्सप्रेस में मेडिकल की छात्रा से टीटीई ने की छेड़खानी

जागरण संवाददाता, वाराणसी। 22887 अप रांची-वाराणसी वंदे भारत एक्सप्रेस में सफर कर रही मेडिकल की छात्रा के साथ ट्रेन के टीटीई (चल टिकट परीक्षक) ने मंगलवार को छेड़खानी की। ट्रेन कैंट (वाराणसी) रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो पीड़िता जीआरपी थाना पहुंच ट्रेन में ड्यूटीरत टीटीई पी तेजेस्वर राव के खिलाफ तहरीर दी।

राजकीय रेल पुलिस केस दर्ज कर, घटना की जांच को फाइल सासाराम भेज दी है। रांची की रहने वाली 27 वर्षीय युवती वाराणसी में रहकर मेडिकल की पढ़ाई कर रही है। वह रांची से वाराणसी आने के लिए वंदे भारत ट्रेन के कोच संख्या सी-7 में मंगलवार सुबह पांच बजे सवार हुई।

टीटीई ने छात्रा के साथ की छेड़खानी

वाराणसी के लिए रफ्तार भर रही ट्रेन गया पहुंची, तब तक सबकुछ ठीक था। ट्रेन वहां से रवाना हुई तो सासाराम पहुंचने से पूर्व ट्रेन का टीटीई छात्रा के बगल में आकर बैठ गया। शुरुआत उसने छात्रा को घूरने से की, जिसे भांपने के बाद भी छात्रा खामोश रही।

कुछ देर बाद टीटीई अश्लील बाते करने लगा तब छात्रा ने विरोध किया। जिसके बाद भी टीटीई कुछ देर तक वहीं धृष्टता दिखाते हुए बैठा रहा फिर उठकर चला गया। इधर ट्रेन दोपहर में एक बजे वाराणसी पहुंची तो पीड़िता कैंट जीआरपी थाना पहुंच घटना की तहरीर दी। पुलिस ट्रेन में पहुंची तो आरोपित टीटीई नहीं मिला।

प्रभारी निरीक्षक हेमंत सिंह ने बताया कि केस दर्ज है। चूंकि घटना सासाराम की है, इसलिए केस की जांच जीआरपी सासाराम ही करेगी। बताया कि आरोपित टीटीई भी रांची का रहने वाला है।

एसी कोच से महिला यात्री का पर्स व कीमती सामान चोरी

जागरण संवाददाता, वाराणसी। कुम्भ एक्सप्रेस के सेकेंड एसी कोच में सफ़र के दौरान एक महिला यात्री का पर्स समेत कीमती सामान चोरी हो गया। पर्स में 10 हजार की नकदी व सोने की चेन समेत अन्य कीमती सामान चोर उठा ले गए। घटना की जानकारी मंगलवार सुबह कैंट स्टेशन पर हुई। पीड़ित के स्वजन ने रेल मदद एप के जरिए गुहार लगाई। शिकायतकर्ता नीरज कुमार सिंह के अनुसार उनकी बहन निशा अपने दो बच्चों के साथ आरा (बिहार) से देहरादून जा रही थी।

गाड़ी संख्या - 12369 कुम्भा एक्सप्रेस के सेकेंड एसी कोच में बर्थ संख्या 26 पर सो रहीं थीं। सुबह 7.15 बजे ट्रेन के कैंट स्टेशन पहुंचने पर उनकी आंख खुली तो पर्स गायब था। जिसमें मोबाइल फोन भी रखे थे। कंट्रोल की सूचना पर आरपीएफ पहुंची तो घटना की जनकारी ली। पीड़िता ने देहरादून स्टेशन पहुंच कर एफआईआर दर्ज कराने की बात कही। आरपीएफ और जीआरपी की टीम बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

इसे भी पढ़ें: कानपुर में मांस खिलाकर आवारा कुत्तों को बना रहे थे खूंखार, हमले में बच्ची की मौत; अब दुकानों पर गरजा बुलडोजर