मीरजापुर, जेएनएन। थाना क्षेत्र मड़िहान के अंतर्गत क्षेत्र में हो रही मूसलधार बरसात से नदियां, नाले उफान पर हैं। क्षेत्र में हो रही बारिश से बकहर नदी उफान पर है बरसात होने से कलवारी - जुड़िया संपर्क मार्ग पर गोपलपुर फार्म हाउस के पास बने पुल के ऊपर से पानी चल रहा है।

नदी उफान पर है जुड़िया गांव वासियों का बाजार कलवारी है, बाजार से वापस घर जाने पर नदी उफान पर होने से राहगीरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। नदी के उफान पर आने से पुल जर्जर हो चुका है पुल पर से भारी वाहन के आवागमन से पुल धराशाई हो सकता है और बड़ी घटना घट सकती है। पुल पर से आवागमन पूर्णतया बंद है पूर्व विधायक ललितेशपति त्रिपाठी के फार्म हाउस पर जाने वाला मार्ग यही है विधायक होने के कार्यकाल में भी पुल निर्माण ना होने से ग्रामीणों में असंतोष व्याप्त है।

मूसलधार बारिश से बकहरनदी उफान पर होने से आवागमन प्रभावित होता है।  राहगीर जान जोखिम में डालकर पुल को किसी तरह से पार करते हैं। ग्रामीणों की अनदेखी किसी बड़ी घटना को दावत दे रहा है। वहीं धुरकर में बकहर नदी पर बने पुल की भी ऊंचाई कम होने से मुसलाधार बरसात होने से पुल के ऊपर से पानी चलने लगता है जिससे आवागमन बाधित होता है। धुरकर में बकहर नदी पर बना पुल बहुत ही पुराना है। सेतु निर्माण के द्वारा पुराने पुल के बगल में नए पुल की नींव रखी गई है लेकिन पुल निर्माण अभी अधूरा है यह पुल मीरजापुर -सोनभद्र का बॉर्डर है। श्रावण मास में कांवरियों का जत्था शिवद्वार धाम के लिए रवाना होता है।  एकाएक बरसात होने से बकहर नदी उफान पर होने से पुल के ऊपर से पानी चलने से शिव भक्तों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है और आवागमन भी बाधित रहता है जर्जर हुए पुल की मरम्मत ना होने से ग्रामीणों में आक्रोश है।

Edited By: Abhishek Sharma