वाराणसी, जेएनएन। लोकसभा चुनाव के बाद गुरुवार को पहडिय़ा मंडी में मतगणना होगी। मतगणना के दौरान ड्यूटी के लिए अधिकारियों का आवागमन जारी रहेगा। ड्यूटी पर जाने के लिए अधिकारियों को जाम का सामना न करना पड़े, इसके लिए ट्रैफिक डायवर्जन जारी किया गया है। एसपी ट्रैफिक श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि गुरुवार को सुबह पांच बजे से लेकर मतगणना समाप्त होने तक विभिन्न मार्गों पर ट्रैफिक डायवर्जन रहेगा।

ऐसे रहेगी यातायात व्यवस्था

आजमगढ़ की तरफ से आने वाले सभी वाहनों को पांडेयपुर चौराहे से काली माता मंदिर की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा। इस वाहनों को हुकुलगंज मार्ग पर मोड़कर चौकाघाट होते हुए भेजा जाएगा।

आजमगढ़ की तरफ से बड़ालालपुर तिराहा होते हुए कालीमाता मंदिर की तरफ जाने वाले वाहनों को बड़ालालपुर से पांडेयपुर होकर हुकुलगंज मार्ग की ओर मोड़ दिया जाएगा।

काली माता मंदिर से पहडिय़ा मंडी की तरफ सभी वाहन बंद रहेंगे। सभी वाहन पंचक्रोशी मार्ग से गंतव्य की ओर जाएगें।

पुलिस लाइन ओवरब्रिज से काली माता मंदिर की तरफ जाने वाले वाहनों को ओवरब्रीज के नीचे से पांडेयपुर की ओर मोड़ दिया जाएगा।

चौबेपुर, सारनाथ की तरफ से आने वाले वाहनों को आशापुर चौराहे से पहडिय़ा मंडी की तरफ नहीं आने दिया पुराना पुल, कच्जाकपुरा व सारनाथ से रिंग रोड की तरफ मोड़ दिया जाएगा।

गाजीपुर से आने वाले सभी वाहन एवं रोडवेज बसें आशापुर तक ही आएंगी।

काली माता मंदिर से पहडिय़ा चौराहे के बीच पडऩे वाले सभी कट्स से आने वाले वाहन वाराणसी-गाजीपुर रोड पर नहीं आएंगे। इन वाहनों को वहीं से वापस कर उपरोक्त निर्धारित मार्ग से भेजा जाएगा।

मतगणना एजेंट के वाहनों को काली माता मंदिर से पहडिय़ा मंडी की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा। इन वाहनों को काली माता मंदिर से आवास विकास, भक्ति नगर रोड की तरफ मोड़ दिया जाएगा जो आगे पार्किंग में खड़े होंगे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Vandana Singh