Move to Jagran APP

Top Varanasi News Of The Day, 8 september 2019 : बीच हवा में विमान का इंजन खराब, अरुण जेटली की अस्थियां गंगा में विसर्जित, सारनाथ में वृद्ध महिला को मारी गोली

बनारस शहर की कई खबरों ने रविवार को सुर्खियां बटोरीं जानिए शाम पांच बजे तक की शहर-ए-बनारस की पांच प्रमुख और चर्चित खबरें।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sun, 08 Sep 2019 04:50 PM (IST)Updated: Sun, 08 Sep 2019 04:50 PM (IST)
Top Varanasi News Of The Day, 8 september 2019 : बीच हवा में विमान का इंजन खराब, अरुण जेटली की अस्थियां गंगा में विसर्जित, सारनाथ में वृद्ध महिला को मारी गोली
Top Varanasi News Of The Day, 8 september 2019 : बीच हवा में विमान का इंजन खराब, अरुण जेटली की अस्थियां गंगा में विसर्जित, सारनाथ में वृद्ध महिला को मारी गोली

वाराणसी, जेएनएन। बनारस शहर की कई खबरों ने रविवार को सुर्खियां बटोरीं। जिनमें बीच हवा में विमान का इंजन खराब, अरुण जेटली की अस्थियां गंगा में विसर्जित, सारनाथ में वृद्ध महिला को मारी गोली, टैंक ने उगला साली की हत्‍या का राज, मंडुवाडीह रेलवे स्टेशन पर चल रहे अवैध ठेले और खाेमचे आदि खबरें सर्वाधिक चर्चा में रहीं। जानिए शाम पांच बजे तक की शहर-ए-बनारस की पांच प्रमुख और चर्चित खबरें।

prime article banner

बीच हवा में विमान का इंजन खराब, 144 यात्रियों की जान पर बनी तो हुई आपात लैंडिंग

लाल बहादुर शास्‍त्री अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट बाबतपुर पर रविवार की दोपहर हैदराबाद से गोरखपुर जा रहे इंडिगो एयरलाइंस के विमान में तकनीकी खराबी आ गयी। खराबी आने के बाद विमान को वाराणसी के एलबीएस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अनुमति के बाद उतारा गया। विमान की खराबी को हालांकि दूर करने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन दोपहर बाद तक विमान को ठीक नहीं किया जा सका है।

पूर्व वित्‍त मंत्री अरुण जेटली की अस्थियां वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर गंगा में विसर्जित 

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का अस्थि कलश लेकर उनके परिजन रविवार दोपहर 12.30 बजे लाल बहादुर शास्‍त्री अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट बाबतपुर पहुंचे। यहां से अस्थि कलश परिजन भाजपा कार्यालय लेकर गए जहां पर लोगों ने श्रद्धांजलि दी। अस्थि कलश के साथ स्‍व. अरुण जेटली की पत्नी, बेटा व बेटी के साथ ही लगभग 20 पारिवारिक सदस्य भी विमान से वाराणसी पहुंचे हैं जो विभिन्‍न धार्मिक अनुष्‍ठान में हिस्‍सा लेंगे।

सारनाथ में नकाबपोश बदमाशों ने दुकान में घुसकर वृद्ध महिला को मारी गोली 

सारनाथ थाना क्षेत्र के खजुहिं मोहल्ले में रविवार सुबह नकाबपोश बदमाशों ने दुकान में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर 70 वर्षीय वृद्ध महिला को गोली मार कर भाग गए। घायल महिला को परिजनों ने मलदहिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वृद्धा की हालत जहां चिंताजनक है वहीं पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। खजूरी मोहल्ला निवासी 70 वर्षीय नारायणी देवी सुबह साढ़े पांच बजे अपनी श्रृंगार की दुकान खोलकर जैसे ही चौकी पर बैठी तभी नकाबपोश बाइक सवार दो बदमाशों ने दुकान में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग की।

टैंक ने उगला साली की हत्‍या का राज, जीजा से इश्‍क और शादी के बाद भी नहीं चल सका रिश्‍ता

बड़ी बहन के घर में ही छोटी बहन सौतन बन गई और मामला इस हद तक बिगडा कि छोटी बहन का शव एक दिन घर में बने टैंक से बरामद किया गया। हत्‍या का राज तब खुला जब एक ही घर में ब्‍याही गई दो बहनों से राखी बंधवाने भाई गया जहां छोटी बहन को न पाकर उसको शक हुआ और अाखिरकार मामला उजागर हुआ कि जीजा को पति बनाने वाली बहन को उसके प्‍यार ने ही गला घोंटकर मार डाला। 

मंडुवाडीह रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ व जीआरपी की मौन सहमति से चल रहे अवैध ठेले और खाेमचे

भारत सरकार की मंशा के अनुरूप भले ही मंडुवाडीह रेलवे स्टेशन की साज सज्‍जा की जा रही है मगर विभागीय लापरवाही और मिली भगत से स्थितियां इन दिनों बदतर नजर आने लगी हैं। वहीं परिसर में सुरक्षा व्यवस्था पर आरपीएफ व जीआरपी भी पलीता लगा रहे हैं। एक ओर तो मंडुवाडीह स्टेशन को विश्व स्तरीय बनाने की कवायद चल रही है तो वहीं आरपीएफ के लोग पोस्ट पर नदारद हो जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.